बिग बॉस 15 में धमाल मचाने आएंगी अदा खान
बिग बॉस 15 में धमाल मचाने आएंगी अदा खान
Share:

'बिग बॉस 14' खत्म हो चुका है ऐसे में अब सभी को अगले सीजन का बेताबी से इंतज़ार है। BB14 के फिनाले में खुद सलमान खान ने वादा किया था वो जल्द ही नए सीजन के साथ वापसी करने वाले हैं। अब इसी क्रम में एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल बिग बॉस 15 में आने वाले लोगों के नाम सामने आने लगे हैं। हाल ही में शो के मेकर्स ने टीवी की नागिन अदा खान को सीजन 15 के लिए अप्रोच किया है। एक मशहूर वेबसाइट की रिपोर्ट को माने तो 'बिग बॉस 15' के मेकर्स अदा खान को नए सीजन का हिस्सा बनना चाहते हैं।

आप सभी जानते ही होंगे अदा खान उन हसीनाओं में एक हैं जिनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। आज के समय में अदा सबसे ग्लैमरस अदाकारों में शामिल हैं और उन्हें लोग बहुत प्यार देते हैं। आज सोशल मीडिया पर अदा खान एक चर्चित नाम हैं और फैंस सोशल मीडिया के जरिए अदा खान पर प्यार बरसाते हैं। आपने देखा होगा अदा ने हर बार सभी का दिल जीता है। अब एक बार फिर से अदा खान 'बिग बॉस 15' के घर पर राज करने वाली हैं। आप जानते ही होंगे अदा खान भी रुबीना दिलायक, जैस्मिन भसीन और दीपिका कक्कड़ की तरह कलर्स का चेहरा भी रह चुकी हैं।

उन्होंने एकता कपूर के सुपरनैचुरल टीवी शो नागिन में काम किया है। आपको याद हो तो इस शो में अदा खान शेषा के रोल में नजर आई थीं। वैसे नागिन सीजन वन और टू के अलावा विष या अमृत सितारा में भी काम कर चुकी हैं। इन्ही शोज के चलते अदा खान को 'बिग बॉस 15' का ऑफर भेजा गया है, हालांकि अब तक उन्होंने है किया है या नहीं यह बात सामने नहीं आई है। ऐसा भी दावा किया जा रहा है कि, 'बिग बॉस 15' में टीवी सितारों के अलावा आम जनता भी सलमान खान के शो में एंट्री कर सकती है।

आज तमिलनाडु और पुडुचेरी में जनसभा को संबोधित करेंगे अमित शाह

इंस्टाग्राम पर कम फॉलोवर्स के चलते रिप्लेस हुई यह अदाकारा

मुकेश अंबानी के घर के बाहर विस्फोटक मामले में जैश-उल हिंद ने ली जिम्मेदारी, दी यह धमकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -