बिग बॉस 15 में आने के लिए मेकर्स दे रहे रिया चक्रवर्ती को भारी भरकम रकम

देश के सबसे बड़े और चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 का आगाज शीघ्र ही होने वाला है। इस वक़्त हर किसी की नजर रिया चक्रवर्ती पर है कि आखिर वो इस शो का भाग होंगी या नहीं? पिछले कई दिनों से खबरें आ रही है कि बिग बॉस 15 के निर्माता रिया चक्रवर्ती को शो में लाने के लिए पूरा जोर लगा रहे हैं। वही अब खबर आ रही है कि निर्माताओं ने रिया चक्रवर्ती के समक्ष एक शर्त रखी है कि यदि वो शो का भाग बनती हैं तो उन्हें अच्छी खासी राशि प्राप्त होगी। 

वही इंस्टाग्राम हैंडल बिग बॉस 15 अपडेट्स के अनुसार निर्माता रिया को एक दिन के लिए 5 लाख रूपये देने को तैयार हो गए हैं। इसका अर्थ है कि यदि रिया इस शो में आई तो वो एक सप्ताह में 35 लाख रुपये की कमाई कर सकती है। यदि अभिनेत्री दो सप्ताहों के लिए भी इस शो में रहती हैं तो उन्हें 70 लाख रुपये प्राप्त होंगे। इस वक़्त निर्माता रिया चक्रवर्ती से निरंतर मीटिंग्स कर रहे हैं तथा आज स्पष्ट हो जाएगा कि रिया इस शो में आएंगी या नहीं?

वही यदि बिग बॉस का इतिहास उठाकर देखें तो बिग बॉस 9 का भाग रह चुकी अभिनेत्री रिमी सेन को निर्माताओं ने 2.25 करोड़ रूपये दिए थे। बीते वर्ष सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बॉस 14 में 2 सप्ताह रहने के लिए 35 से 40 लाख रुपये दिए गए थे। बिग बॉस 13 के चलते उन्हें प्रत्येक सप्ताह 18-20 लाख रुपये प्राप्त हो रहे थे। इस सीजन में रश्मि देसाई सबसे महंगी प्रतियोगी थी। रश्मि को एक सप्ताह के लिए 21 लाख रुपये प्राप्त हुए थे। 

अनुज कपाड़िया करेगा अनुपमा को प्रपोज, उड़ेंगे वनराज-काव्या के होश

World Heart Day 2021: सिद्धार्थ शुक्ला से लेकर इन मशहूर सितारों की हुई हार्ट अटैक से मौत

इंटरनेट में छाई रुबीना दिलैक की ये बेहतरीन तस्वीरें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -