करण कुंद्रा ने की तेजस्वी को किस करने की कोशिश, एक्ट्रेस बोली- 'सोचना भी मत'
करण कुंद्रा ने की तेजस्वी को किस करने की कोशिश, एक्ट्रेस बोली- 'सोचना भी मत'
Share:

देश के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 में करण कुंद्रा एवं तेजस्वी का रिलेशनशिप उतार चढ़ाव से गुजर रहा है। जहां बीते एपिसोड में दोनों के बीच टिकट टू फिनाले टास्क को लेकर खूब झगड़ते हुए नजर आ रहे थे, तो एक बार फिर उनके बीच नजदीकी देखी जा रही हैं। हाल के एपिसोड में दोनों एक दूसरे के साथ रोमांटिक होते दिखाई दिए। करण को तेजस्वी पर इतना प्यार आया कि उन्होंने तेजा को किस करने का प्रयास किया।

वही करण और तेजस्वी के बीच का प्यार बिग बॉस हाउस में रहकर ही पनपा है। कई बार इसे शो के लिए ड्रामा तक बताया गया, मगर कई बार ऐसा भी होता है कि दोनों एक दूसरे के प्यार में डूबे दिखाई देते हैं। शुक्रवार के एपिसोड में बताया गया कि करण तेजस्वी के बेड पर आ जाते हैं तथा दोनों एक ही कंबल के अंदर होते हैं, तभी करण तेजा को किस करने का प्रयास करते हैं जिसके पश्चात् अभिनेत्री को ये बोलते हुए सुना गया कि "सोचना भी मत।।सोचना भी मत"। करण और तेजा की इस नजदीकी पर राखी सावंत की भी नजर लगी हुई थी। 

वही रात के अंधेरे में करण एवं तेजस्वी नजरें गढ़ाए बैठीं राखी सावंत चुपचाप उनके बेड के समीप जाती हैं तथा देखने का प्रयास करती हैं कि आखिर यहां हो क्या रहा है तभी करण की निगाहें उन पर जाती हैं तथा वो अचानक डर जाते हैं। वही इससे पहले भी करण जब तेजस्वी को मनाने का प्रयास कर रहे होते है तो वो अभिनेत्री के गाल पर किस कर लेते हैं, जिससे वो ब्लश करने लगती हैं तथा उन्हें देखती रह जाती हैं। करण ये भी बोलते हैं कि ठीक है मैंने गलती से की मगर आपने आई लव यू बोला है तथा आपने ये नेशनल टीवी पर कहा है। 

इस मशहूर अदाकारा ने दिखाए जनवरी से दिसंबर तक के 12 अवतार, वायरल हुआ VIDEO

Lisa ने इस अभिनेता पर लगाए संगीन आरोप, कहा- "जबरन छुए मेरे ब्रेस्ट, कॉल पर दी करियर ..."

सपना चौधरी ने किया 'बॉलीवुड वाला डांस', देखकर ख़ुशी से झूमे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -