करण कुंद्रा से बोली तेजस्वी- अगर तुम्हे शमिता से प्यार हो गया तो? एक्टर ने दी ये प्रतिक्रिया

देश के सबसे बड़े और चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 में एक साथ कई प्रेम कहानी देखने को मिल रही हैं। मायशा एवं ईशान के पश्चात् से करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के रिलेशिनशिप की खबरें चर्चा का पात्र बनी हुई हैं। करण तेजस्वी के लिए अपनी फीलिंग्स व्यक्त कर चुके हैं। लेकिन मंगलवार के एपिसोड में इस प्रेम कहानी में ट्विस्ट देखने को मिला।

वही नवीनतम एपिसोड में करण कुंद्रा एवं तेजस्वी प्रकाश अपनी प्रेम कहानी और रिलेशनशिप के बारे में बात करते हैं। साथ-साथ घर में उपस्थित प्रतियोगियों के साथ उनके रिलेशनशिप के बारे में बात करते हैं। इस के चलते तेजस्वी और करण उनकी एक्स गर्लफ्रेंड के बारे में बात करते हैं। तत्पश्चात, करण बोलते हैं कि प्रतीक सहजपाल ने एक लिस्ट बनाई है जिसमें शमिता शेट्टी एवं उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अनुषा दांडेकर के मध्य समानता बताई हैं।

करण ने कहा कि प्रतीक ने शमिता एवं अनुषा की लुक्स के माध्यम से तुलना की तथा कहा- यही मेरी भाभी है। तेजस्वी को एहसास हुआ कि प्रतीक ठीक है तथा वह बोलती हैं ओ, हां। दोनों का हेयर कलर सेम है। दोनों की बॉडी भी बहुत हद तक सेम है। तेजस्वी की बात का उत्तर देते हुए करण ने शमिता एवं अनुषा दोनों के मध्य समानताएं बताईं। ईमानदारी, इमोशनल साइड, यदि एक बार ठान ली तो उसे नहीं छोड़ना, ये सभी चीजें बेहद सिमिलर हैं। करण के शमिता एवं अनुषा के मध्य समानता बताने के पश्चात् तेजस्वी बोलती हैं कि यदि तुम्हे शमिता से प्यार हो गया तो। इस पर करण ने बोला- नहीं। ब्रोकोड भी तो एक चीज होती है। उन्होंने कहा कि शमिता राकेश बापट से प्यार करती हैं तथा उन दोनों के मध्य ऐसा कुछ नहीं होने वाला है।

छोटे पर्दे से दूरी को लेकर बोली माही विज- मेकर्स नहीं कर रहे हैं कास्ट...

अपनी ड्रेस के कारण ट्रोल हुई जैस्मिन भसीन, यूजर्स ने कह डाली ये बात

उर्फी जावेद ने पहनी ऐसी फटी जींस कि देखकर हर किसी की फ़टी रह गई आँखे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -