अनीता हसनंदानी के पति सहित ये कंटेस्टेंट मचाएंगे बिग बॉस 15 में धमाल
अनीता हसनंदानी के पति सहित ये कंटेस्टेंट मचाएंगे बिग बॉस 15 में धमाल
Share:

बिग बॉस 15 में इस बार कौन-कौन आने वाला है यह जानने के लिए सभी बेताब है। ऐसे में लगातार शो को लेकर अपडेट्स सामने आ रहे हैं। इस समय खबरें हैं कि शो में एक्टर हर्षद चोपड़ा नजर आ सकते हैं। वहीं उनके अलावा बिग बॉस ओटीटी पर अनीता हसनंदानी के पति रोहित रेड्डी और कुछ रंग प्यार के ऐसे भी फेम एक्ट्रेस आशिका भाटिया तक के आने की खबरें आ रहीं हैं। एक मशहूर वेबसाइट के अनुसार रोहित और आशिका को शो के लिए अप्रोच किया गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by A A S H I K A B H A T I A  (@_aashikabhatia_)

वैसे अब तक इन सभी की एंट्री को लेकर कोई कंफर्मेशन नहीं आया है। आपको हम यह भी बता दें कि इससे पहले एक्ट्रेस नेहा मार्दा, रिद्धिमा पंडित, दिव्या अग्रवाल, सना मकबूल और अर्जुन बिजलानी जैसे स्टार्स को अप्रोच करने की खबरें आ चुकी हैं, हालाँकि इन सभी में से किसी ने अब तक इस बारे में कोई बात नहीं कही है। आप सभी को बता दें कि बिग बॉस में इस बार काफी कुछ अलग देखने को मिलेगा। जी दरअसल इस बार शो को टीवी पर ऑन एयर करने से पहले ओटीटी पर स्ट्रीम किया जाएगा। जी हाँ, और ओटीटी पर शो 6 हफ्ते आएगा और इसके बाद शो टीवी पर आएगा।

वैसे टीवी पर सलमान खान शो हमेशा की तरह होस्ट करेंगे और ओटीटी पर शो को होस्टिंग के लिए करण जौहर को फाइनल किया गया है। आपको हम यह भी बता दें कि बिग बॉस ओटीटी पर 8 अगस्त से शुरू होगा और शो का पहला प्रोमो भी बीते दिनों रिलीज किया जा चुका है।

'अपनी निगरानी में पेगासस मामले की जांच कराए सुप्रीम कोर्ट..', बसपा सुप्रीमो मायावती की मांग

बिग बॉस 15 में नजर आएगा यह मशहूर अभिनेता, मचेगा धमाल!

जन्मदिन मनाने के लिए नहीं थे पैसे तो इंजीनियर ने कर डाला ये बड़ा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -