गौहर खान ने प्रतीक सहजपाल की जगह सलमान खान के बर्ताव पर कर डाली ट‍िप्पणी

देश के सबसे बड़े चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 के पहले वीकेंड का वार में बहुत ड्रामा हुआ। सलमान खान ने शो में जहां मस्ती की वहीं बिग बॉस 15 के प्रतियोगी प्रतीक सहजपाल की खूब लताड़ लगाई। बहुत डांट-फटकार सुनने के पश्चात् प्रतीक टूट गए तथा सलमान के जाने के पश्चात् वे फूट-फूटकर रोने लगे। प्रतीक का यह ब्रेकडाउन देख गौहर खान का दिल पिघल गया है।

वही गौहर ने ट्वीट किया- 'गलती सबसे होती है, लेकिन उसके आधार पर किसी का कर‍ियर अथवा उसकी स्थिति पर ये मुहर लगा देना कि वो केवल रियलिटी शो से रियलिटी शो में ही जा पाएगा, यह एक यंग व्यक्ति के लिए निराशाजनक बात होगी।।।हां प्रतीक आक्रामक है अपने गेम प्लान में, लेकिन मैं आशा करती हूं कि वो अपने व्यवहार में सुधार लाएगा! #BB15 #genuineplayeratleast'। 

साथ ही गौहर ने एक अन्य ट्वीट में शो में प्रतीक के बर्ताव का बचाव करते हुए लिखा- 'ताला तो भीतर से लगता है ना? नहाने के लिए इंसान भीतर से लॉक करते हैं, बाहर से कुंडी निकालने से भीतर का लॉक कैसे खुलता है। ऐसे तो बाहर से नॉक करने से भी कई बार दरवाजा खुल जाता है।।।' इस ट्वीट से स्पष्ट है कि गौहर को प्रतीक का बर्ताव केवल एक गेम प्लान लगा। उन्होंने प्रतीक की गलती पर एक शब्द नहीं बोला पर सलमान के कड़े बर्ताव पर ट‍िप्पणी कर दी है। एक बात और कि गौहर ने अपने ट्वीट में प्रतीक सहजपाल को शो का सच्चा प्रतियोगी भी बताया है। 

प्रतीक के कारण करण-अर्जुन से भिड़ी निक्की तंबोली, बोली- कौन है जय?

सलमान खान की फटकार के बाद बुरा हुआ प्रतीक सहजपाल का हाल

'पहले शर्ट और फिर पेंट उतारने को कहा', टीवी एक्टर का चौकाने वाला खुलासा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -