‘बिग बॉस 15’ में ये मशहूर स्टार्स मारेंगे धमाकेदार एंट्री, यहां देंखे लिस्ट
‘बिग बॉस 15’ में ये मशहूर स्टार्स मारेंगे धमाकेदार एंट्री, यहां देंखे लिस्ट
Share:

देश के सबसे बड़े और टीवी जगत के मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस का अलग सीजन अब प्रशंसकों के समक्ष पेश होने को तैयार है। ऐसे में हर किसी की नजरें इस पर है कि इस बार बिग बॉस 15 में कौन कौन से सितारें दिखाई देने वाले हैं। वैसे गायिका नेहा भसीन का नाम अब चैनल के द्वारा तय कर दिया गया है।

प्राप्त इस रिपोर्ट में कुछ और नामों पर भी मुहर लगाई गई है, जिसमें अभिनेता अमित टंडन का नाम भी सम्मिलित है। अमित बहुत वक़्त से प्रशंसकों से दूर हैं। छोटे पर्दे के लोकप्रिय अभिनेता अर्जुन बिजलानी का घर में जाना एक ओर से कन्फर्म हो चुका है। सना मकबूल इन दिनों खतरों के खिलाड़ी में नजर आ रही हैं, ऐसे में वह यदि वास्तव में घर के भीतर जाती हैं, तो ये इंट्रेस्टिंग होने वाला है।

वही दिव्या अग्रवाल एक ऐसा नाम है जिस पर सभी की नजरें टिकी हैं। बताया जा है कि दिव्या भी इस बार घर के भीतर नजर आएंग। ये दिल आशिकाना' में करण नाथ दिखाई दे चुके हैं। अब वह सलमान खान के शो में नजर आएंगे। रिद्धिमा पंडित भी इस बार बिग बॉस में अपने जलवे बिखेरने वाली हैं। स्पष्ट है वह अपने मजाकिया अंदाज से सभी का दिल जीत सकती हैं। टेलीविज़न अभिनेत्री नेहा मारदा का नाम भी बिग बॉस के लिए लिया जा रहा है। वैसे नेहा इन दिनों शो रिश्तों की कट्टी बट्टी में नजर आ रही हैं।

बिग बॉस के घर से सामने आई जबरदस्त तस्वीर, देखकर बढ़ा फैंस का उत्साह

बिग बॉस में आने वाली थी Ex रोडीज विनर, अचानक हुआ भयंकर एक्सीडेंट और छिन गए सभी प्रोजेक्ट

सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर जैस्मिन भसीन ने बोल डाली ऐसी बात की हुई जमकर ट्रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -