तेजस्वी प्रकाश को लोगों ने दिया 'सेल्फिश नागिन' का टैग, जानिए क्या है मामला?
तेजस्वी प्रकाश को लोगों ने दिया 'सेल्फिश नागिन' का टैग, जानिए क्या है मामला?
Share:

देश के सबसे बड़े और चर्चित टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 15 मीशा अय्यर तथा तेजस्वी प्रकाश के बीच का रिश्ता अब परिवर्तित होता दिखाई दे रहा है। कैप्टेंसी टास्क के पश्चात् मीशा एवं उमर रियाज को प्रतियोगियों के परिवारों द्वारा भेजे गए दिवाली गिफ्ट्स को हैंडओवर करना था। हालांकि, प्रत्येक प्रतियोगी को गिफ्ट देने के पश्चात् उनके नंबर कम होते जाएगा। इसलिए मीशा ने तेजस्वी को दिवाली का गिफ्ट नहीं देने का निर्णय लिया, इससे तेजस्वी की आंखों में आंसू आ गए।
 
वही तेजस्वी ने भी शायद टास्क के पश्चात् गिफ्ट मांगा मगर मीशा ने अपनी बात रखी तथा इंकार कर दिया। इसके पश्चात् तेजस्वी ने मीशा से बोला कि वह मीशा को फ्यूल दे देगी। बिग बॉस 15 में तेजस्वी प्रकाश द्वारा खेले गए इस गंदे गेम के लिए प्रशंसकों ने उन्हें 'सेल्फिश नागिन' का टैग दिया है। ट्वीट्स में यूजर्स ने उन्हें खेल पर हावी होने के लिए मतलबी औरगंदा बोला। एक शख्स ने तेजस्वी प्रकाश के गेम को देखकर भविष्यवाणी की और बोला, 'वह शो भी नहीं जीतेगी।' 

वही दूसरी तरफ आज बिग बॉस 15 के घर में एक बड़ा तहलका मचने वाला है। आज के वीकेंड के वार में सलमान खान बेहतरीन एंट्री करने वाले हैं। हर बार की भांति इस बार भी सलमान खान के शो में कुछ नए गेस्ट एंट्री करने वाले हैं। ये गेस्ट घरवालों की मुसीबत और भी अधिक बढ़ाने वाले हैं। बिग बॉस 15 के प्रोमो में 5 स्टार बिग बॉस 15 के घर में प्रवेश करते दिखाई दे रहे हैं। इस सूची में एकता कपूर, सुरभि चंदना, भाग्यश्री, सनाया मल्होत्रा तथा अभिमन्यु सिंह का नाम सम्मिलित है। बिग बॉस 15 के प्रोमो में एकता कपूर को देखकर करण कुंद्रा तथा जय भानुशाली बहुत दंग दिखाई दे रहे हैं। 

कैटरीना कैफ ने उड़ाया अक्षय कुमार की ड्रेस का मजाक, अभिनेता ने दी ये प्रतिक्रिया

बिग बॉस के घर में एंट्री लेते ही नेहा भसीन ने दिखाया अपना असली रंग, अपने ही दोस्त को दे डाली दूर रहने की नसीहत

'तारक मेहता...' शो की इस अदाकारा ने बिकिनी के साथ पहनी साड़ी, फोटोज देख बेहाल हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -