अभिजीत बिचुकले संग देवोलीना का हुआ खतरनाक झगड़ा, हुई जमकर तोड़फोड़
अभिजीत बिचुकले संग देवोलीना का हुआ खतरनाक झगड़ा, हुई जमकर तोड़फोड़
Share:

देश के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 का घर इस पूरे सीजन में बद से बदतर झगड़ों का गवाह बना है। हालिया एपिसोड में देवोलीना भट्टाचार्य तथा अभिजीत बिचुकले के बीच ऐसा खतरनाक झगड़ा हुआ कि बिग बॉस को दोनों के बीच बचाव के लिए आगे आना पड़ा। ये सब तब आरम्भ हुआ जब एक टास्क के चलते प्रतीक सहजपाल तथा शमिता शेट्टी को बिना कोई एक्सप्रेशन दिए एक जगह पर बैठना था। वहीं, अन्य प्रतियोगियों ने इन दोनों के चेहरों पर एक्सप्रेशन लाने के लिए सभी प्रयास किए।

वैसे आरम्भ में अभिजीत भी इस टास्क का भाग थे, मगर कई एक्सप्रेशन देने के पश्चात् वह गेम से हार गए। तत्पश्चात, अभिजीत ने प्रतीक को टॉर्चर करना आरम्भ किया तथा उन्होंने बहुत सी बातें कहीं। इतना ही नहीं, वह प्रतीक की फैमिली तथा घर की फीमेल प्रतियोगियों को भी बीच में लेकर आए। उन्होंने प्रतीक पर बहुत वल्गर कमेंट भी किए, लेकिन प्रतीक ने उन्हें कोई प्रतिक्रिया नहीं दी।

हालांकि, जब खेल में ब्रेक मिला तो प्रतीक ने तेजस्वी, निशांत तथा देवोलीना से शिकायत की कि अभिजीत बेहद ही गंदे कमेंट कर रहे हैं। प्रतीक गुस्से में आ जाते हैं तथा वह अभिजीत को घूंसा मारने की धमकी दे डालते हैं। तत्पश्चात, दोनों में जमकर झगड़ा होता है। अभिजीत को यह सब करता देख देवोलीना उन्हें चेतावनी देती हैं कि वह जो कुछ भी कर रहे हैं उन्हें याद रखना चाहिए क्योंकि सिर्फ वही हैं जो वास्तव में उनकी देखभाल करता है तथा वह उसे ही गाली दे रहे हैं। वह उसे गंभीर नतीजा भुगतने की चेतावनी भी देती है। टास्क समाप्त होने के पश्चात् देवोलीना, अभिजीत के समीप जाती हैं तथा पूछती हैं कि उन्होंने प्रतीक के परिवार वालों का नाम बीच में क्यों लिया। देवोलीना की बातें सुनकर अभिजीत गुस्से में आ जाते हैं तथा उनसे बोलते हैं कि यहां से जाओ, मुझे तुमसे बात नहीं करनी। ये मामला और तब बढ़ जाता है जब अभिजीत देवोलीना से बोलते हैं कि उनपर थूंके नहीं। तत्पश्चात, दोनों एक दूसरे को गाली देते हैं तथा दोनों के बीच झगड़ा हिंसक हो जाता है। दोनों को उमर, प्रतीक एवं निशांत रोकते हैं। इतना ही नहीं, दोनों को बिग बॉस से भी धमकी मिलती है। दोनों को अलग अलग स्थानों पर रहने की हिदायत दी जाती है। प्रतीक, देवोलीना को गार्डन एरिया में लेकर जाते हैं, जहां पर वह फूट फूटकर रोती हैं। तत्पश्चात, देवोलीना बाथरूम की ओर भागती हैं तथा स्वयं को बाथरूम में लॉक कर लेती हैं। वह बाथरूम में चीजों को तोड़ती हैं। पहले बिग बॉस प्रतीक से उन्हें रोकने को बोलते हैं तथा फिर बाकी प्रतियोगियों से उन्हें रोकने के लिए बोला जाता है। सारे प्रतियोगी भागकर बाथरूम में देवोलीना के पास जाते हैं। अब इसके पश्चात् क्या होगा, वो बिग बॉस में देखना इंट्रेस्टिंग होगा।

इस शख्स से होने वाली थी शिल्पा शिंदे की शादी, छप गए थे कार्ड, फिर अचानक टूट गया रिश्ता

सोशल मीडिया पर छाया पलक तिवारी का जिम लुक, VIDEO ने लगाई आग

कोरोना की चपेट में आया इस मशहूर अभिनेता का 11 महीने का बेटा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -