रश्मि देसाई को हराने के चक्कर में देवोलीना भट्टाचार्जी ने पैंट में ही कर दिया पेशाब
रश्मि देसाई को हराने के चक्कर में देवोलीना भट्टाचार्जी ने पैंट में ही कर दिया पेशाब
Share:

देश के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 के घर में देवोलीना भट्टाचार्जी निरंतर चर्चाओं में बनी हुई हैं। कभी देवोलीना भट्टाचार्जी अभिजीत बिचुकले से लड़ जाती हैं तो अपनी जानी दुश्मन रश्मि देसाई से झगड़ने लगती हैं। इस बार देवोलीना भट्टाचार्जी ने तो सभी हदें ही पार कर दी हैं। टास्क जीतने के लिए देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपने पैंट में पेशाब कर दिया है। बिग बॉस 15 के घर में टिकिट टू फिनाले टास्ट के चलते इस वक़्त सभी प्रतियोगी एक दूसरे से झगड़ रहे हैं। 

वही इस टास्क में प्रतियोगी एक दूसरे को खूब टॉर्चर रहे हैं। टास्क के चलते खेल रहे कंटेस्टेंट के हाथ एक पोल से बांध दिए गए। इस टास्क में रश्मि देसाई तथा देवोलीना भट्टाचार्जी एक दूसरे को जमकर टक्कर देती दिखाई दी। बिग बॉस 15 के पिछले एपिसोड में उमर रियाज रश्मि देसाई की ओर से खेलते नजर आए। वहीं प्रतीक सहजपाल ने देवोलीना भट्टाचार्जी का समर्थन किया।

वही उमर रियाज ने देवोलीना भट्टाचार्जी की स्थिति खराब कर दी। उमर रियाज ने देवोलीना भट्टाचार्जी को जमकर टॉर्चर किया। हालांकि देवोलीना भट्टाचार्जी अपने स्थान से टस से मस नहीं हुईं। रश्मि देसाई को पराजित करने के लिए देवोलीना भट्टाचार्जी 15 घंटों तक टास्क परफॉर्म करती रहीं। इस के चलते देवोलीना भट्टाचार्जी ने वॉशरूम जाना भी आवश्यक नहीं समझा। आवश्यकता पड़ने पर देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपनी पैंट में ही पेशाब कर दिया। बार बार पानी से भीगने के कारण देवोलीना भट्टाचार्जी की हालत बहुत बिगड़ जाती है। वहीं रश्मि देसाई भी टास्क में अपना शत प्रतिशत देती दिखाई दी। देवोलीना भट्टाचार्जी और रश्मि देसाई के इस जज्बे ने प्रशंसकों का दिल ही जीत लिया है। सोशल मीडिया पर प्रशंसक निरंतर देवोलीना भट्टाचार्जी और रश्मि देसाई की प्रशंसा कर रहे हैं।

बहन शमिता की जीत के लिए प्रार्थना करने शिल्पा शेट्टी संग शिरडी पहुंचे राजीव अदातिया

लॉन्च होने के बाद कुछ ही समय में बेच दिए गए Apache के कई मॉडल्स

दूसरी बार कोरोना संक्रमित हुई ये मशहूर अदाकारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -