बिग बॉस 15 में खुलेंगे कंटेस्टेंट्स के राज, राखी उठाएंगी देवोलीना की शादी से पर्दा
बिग बॉस 15 में खुलेंगे कंटेस्टेंट्स के राज, राखी उठाएंगी देवोलीना की शादी से पर्दा
Share:

देश के सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 अपनी अंतिम जर्नी पर पहुंच चुकी है तथा फिनाले होने में केवल 2 सप्ताह शेष हैं। बीते कुछ दिनों से घर में काफी कुछ चल रहा है। मगर आज का वीकेंड का वार एपिसोड और भी जबरदस्त होने वाला है। प्रशंसक इस एपिसोड का बेसब्री से प्रतीक्षा करते हैं। बीते एपिसोड में प्रतीक सहजपाल तथा करण कुंद्रा के बीच खतरनाक लड़ाई देखने को मिली थी। इसके अतिरिक्त शो के होस्ट सलमान खान ने तेजस्वी प्रकाश सहित अन्य प्रतियोगियों को समझाया कि वो इस सप्ताह कहां गलत गए। अब आगामी एपिसोड एवं अधिक जबरदस्त होने वाला है। कलर्स टीवी ने वीकेंड का वार एपिसोड का प्रोमो जारी किया है।

वही इस एपिसोड में प्रतियोगी एक- दूसरे का पर्दाफाश करते दिखाई दे रहे है। इस सेगमेंट में प्रतियोगी एक- दूसरे को लेकर ब्रेकिंग न्यूज सुनाते हैं जिसमें देवोलीना बोलती है कि राखी सांवत दो दिनों के लिए जेल जाकर आई हैं। सलमान पूरे सेगमेंट को देखते हैं। देवोलीना के खबर पढ़ने के पश्चात् सलमान बोलते हैं कि तो तुम्हारा होस्ट भी जेल जाकर आया है।

वही इसके अतिरिक्त प्रोमो में सलमान खान राखी के साथ मिलकर करण एवं शमिता की केमिस्ट्री पर चर्चा करते हैं, वो बोलते हैं कि मैं चाहता हूं कि दोनों बहन की कास्ट कुंद्रा हो जाए। ये सब सुनकर तेजस्वी हंसती हैं तथा बोलती है कि कोई उससे भी पूछ लो वो क्या चाहता है। करण बार-बार राखी को चुप होने के लिए बोलते हैं। प्रोमो के अन्य हिस्से में कुछ प्रतिष्ठित रिपोर्टर मंच की शोभा बढ़ा रहे हैं। वो प्रतियोगियों से प्रश्न करते हैं। इस के चलते जब अभिजीत बिचुकले से बोलते है कि क्या आप अपनी बदतमीजी के लिए माफी मांगेंगे, तो बिचुकले बोलते है कि आपको पता भी है मैं बाहर की दुनिया में क्या हूं, आप मेरी छवि बिगाड़ रहे हैं। अभिजीत की बदतमीजी को देखते हुए सलमान बोलते हैं अरे बिचुकले चुप करो।

वरुण बंगेरा संग इस दिन शादी करेगी करिश्मा, एक्ट्रेस ने खुद किया कन्फर्म

4 साल के रिलेशनशिप के बाद अलग हुआ ये मशहूर कपल, हो चुका था रोका

इस मशहूर रियलिटी शो में नजर आएंगी शहनाज गिल, प्रोमो देख बढ़ी फैंस की उत्सुकता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -