BB15: पत्नी-बच्चे संग राखी सावंत के पति को देख भड़कीं कश्मीरा शाह
BB15: पत्नी-बच्चे संग राखी सावंत के पति को देख भड़कीं कश्मीरा शाह
Share:

कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत इन दिनों अपने पति के चलते सुर्ख़ियों में हैं। आप सभी जानते ही होंगे कि उन्होंने पॉपुलर शो 'बिग बॉस 15' में इस बार पति रितेश संग एंट्री ली है और शो में दोनों की केमेस्ट्री दर्शकों को अच्छी लग रही है। हालाँकि इन सभी के बीच सोशल मीडिया पर रितेश का असली चेहरा सामने आ चुका है। जी दरअसल, एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें रितेश अपनी असली पत्नी और बच्चे के साथ नजर आ रहे हैं। अब राखी सावंत के पति रितेश की यह फोटो देख सभी हैरानी जता रहे हैं और इसी लिस्ट में शामिल हुईं हैं एक्ट्रेस कश्मीरा शाह।

जी हाँ, अदाकारा कश्मीरा ने जब यह फोटो देखी तो उनका रिएक्शन गुस्से से भरा रहा। जी दरअसल कश्मीरा, रितेश की फोटो देखकर शॉक्ड हैं। हाल ही में उन्होंने ट्वीट किया है और ट्वीट करते हुए लिखा है, "हे भगवान, किसी ने मुझे रितेश की फोटो भेजी है जो खुद को राखी का पति बता रहे हैं। मैं देख पा रही हूं कि रितेश की शादी कहीं और हुई है। क्या इन्होंने राखी को धोखा दिया है? उम्मीद करती हूं कि ऐसा न किया हो, क्योंकि अगर किया होगा तो राखी से पहले इन्हें मेरा सामना करना पड़ेगा। राखी, उम्मीद करती हूं कि यह खबर सच न हो।"

जी दरअसल कश्मीरा शाह का कहना है कि उन्हें बहुत बुरा लगता है जब वह टीवी पर देखती हैं कि किस तरह रितेश, राखी के साथ बर्ताव कर रहे हैं और उन्हें ट्रीट कर रहे हैं। इसके अलावा कश्मीरा ने एक ट्वीट किया था जिसमे उन्होंने लिखा था कि उनका मन हो रहा है कि वह रितेश को एक थप्पड़ मारें। पार्टनर चुनने में राखी का टेस्ट काफी खराब है। आप सभी को बता दें कि शो में इन दिनों राखी सावंत और रितेश दोनों के बीच अनबन चल रही है। दोनों शो में लड़ते नजर आ रहे हैं।

दीपक चौरसिया ने नशे में दी श्रद्धांजलि! लोग बोले- 'थोड़ी-थोड़ी पीया करो'

रिसेप्शन पार्टी में मांग में सिंदूर और मंगलसूत्र पहने नजर आईं सायंतनी घोष

हॉस्पिटल कॉरीडोर में रोमांटिक हुए अनुपमा-अनुज, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -