एक-दूसरे से झगड़े के बाद रोमांटिक हुए तेजस्वी-करण, कुंद्रा बोले- 'इस घटिया इंसान पर...'
एक-दूसरे से झगड़े के बाद रोमांटिक हुए तेजस्वी-करण, कुंद्रा बोले- 'इस घटिया इंसान पर...'
Share:

देश के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 जब से आरम्भ हुआ है तब से ही घर में उपस्थित करण कुंद्रा एवं तेजस्वी प्रकाश चर्चा का विषय बने हुए हैं। दोनों का रिश्ता फ्रेंडशिप से शुरू हुआ तथा आज के वक़्त में दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। आरभिंक दिनों में तेजस्वी और करण कुंद्रा को रोमांटिक होते हुए देखा जाता था मगर वह दोनों ही बात-बात पर झगड़ते दिखाई देते हैं। इतना ही नहीं, वीकेंड का वार में अपनी लड़ाई के कारण तेजस्वी और करण, सलमान खान के निशाने पर भी आ चुके हैं। मगर अब घर में दोनों के रिलेशनशिप की एक ऐसी झलक देखने को मिली, जिसे देख हर कोई दंग है। पिछले एपिसोड में तेजस्वी और करण कुंद्रा के बीच खतरनाक झगड़ा हुआ। मगर उसके कुछ देर पश्चात् ही दोनों बहुत रोमांटिक नजर आए। इतना ही नहीं, दोनों को रोमांटिक होते हुए देखकर राखी सावंत के तो होश तक उड़ गए थे, जिसके कारण वह दोनों को देखने लगी थीं।

दरअसल, तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा का बहुत झगड़ा हुआ। मगर कुछ दी देर में तेजस्वी प्रकाश अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा पर प्यार लुटाती हुई दिखाई दी। तेजस्वी जब गार्डन एरिया में बैठी हुई थीं, तब अभिनेत्री ने करण कुंद्रा को अपने पास बुलाया, जिसके पश्चात दोनों ने एक-दूसरे को गले लगाया। दोनों को ऐसे देखकर राखी सावंत वहीं रुक जाती हैं। हालांकि, राखी की ऐसी प्रतिक्रिया देखकर करण और तेजस्वी अलग हो जाते हैं तथा दोनों हंसने लगते हैं।

तत्पश्चात, तेजस्वी करण को गले लगने के लिए बोलती हैं मगर करण वहां से जाने के लिए बोलते हैं। इस के चलते तेजस्वी बोलती हैं कि दो सेकंड रुक जाओ, मुझे प्यार आ रहा है तुम पर। इस पर करण कुंद्रा ‘ओह’ में जवाब देते हैं। करण बोलते हैं कि ऐसा क्या हुआ कि तुम्हें मुझ पर प्यार आ रहा है तेजस्वी प्रकाश। मुझ जैसे घटिया इंसान पर तुम्हें प्यार आ रहा है। तब तेजस्वी करण कुंद्रा को ज्यादा ना बोलने की बात बोलती हैं। वही करण कुंद्रा ने तेजस्वी एवं अपने बारे में रश्मि देसाई तथा शमिता शेट्टी से चर्चा की थी तथा उस बारे में तेजस्वी इस अवसर पर करण से कहती कि तब तुम लोगों में क्या बात हो रही थी? इस पर करण बोलते हैं कि अब तो तुम बाहर जाकर ही देखना क्या बात हो रही थी। आज उन लोगों ने मुझे क्या बोला है।

गीता कपूर पर भड़के उमर रियाज, बोले- 'आपने नेशनल टीवी पर मुझे नीचा दिखाया'

इंटरनेट पर वायरल हुआ जैस्मिन भसीन का ये जबरदस्त VIDEO, देखकर फैंस हुए दीवाने

छोटे बच्चों पर कोरोना का हमला! अब इन मशहूर स्टार्स का 9 महीने का लाडला हुआ संक्रमित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -