बिग बॉस 14 से जुड़े इस शख्स की दर्दनाक हादसे में हुई मौत, टीवी जगत में छाई शोक की लहर
बिग बॉस 14 से जुड़े इस शख्स की दर्दनाक हादसे में हुई मौत, टीवी जगत में छाई शोक की लहर
Share:

चर्चित टीवी शो बिग बॉस 14' टेलीविज़न के उन रियलिटी शोज में से एक है जिसमें होने वाली प्रत्येक हरकत का प्रभाव घर के बाहर अवश्य देखने को मिलता है। 'बिग बॉस 14' में होने वाली प्रत्येक घटना पर प्रशंसकों की पैनी नजर बनी रहती है। बिग बॉस के घर में होने वाली हरकतें कभी प्रशंसकों को हंसाती है तो कभी रुला भी देती है। वही इसी मध्य 'बिग बॉस 14' के सेट से एक बुरी सुचना सामने आ रही है। 'बिग बॉस 14' की टैलेंट मैनेजर पिस्ता धाकड़ की एक एक्सीडेंट में मृत्यु हो गई है।

पिस्ता धाकड़ का एक्सिडेंट बिग बॉस 14'के सेट के ठीक बाहर हुआ है। पिस्ता धाकड़ 'बिग बॉस 14' को बनाने वाली प्रोडक्शन कंपनी एंडमोल शाइन इंडिया में कार्य करती थीं। सूत्रों की मानें तो पिछले दिन वीकेंड के वार की शूटिंग की जा रही थी। इस के चलते सलमान खान भी 'बिग बॉस 14' के सेट पर उपस्थित थे। वीकेंड का वार की शूटिंग समाप्त होने के पश्चात् पिस्ता धाकड़ अपनी असिस्टेंट के साथ एक्टिवा पर अपने घर के निकली थीं। 

वही रात को अंधेरा होने के कारण पिस्ता धाकड़ की स्कूटी स्लिप होकर एक गड्ढ़े में गिर गई। स्कूटी से गिरी पिस्ता धाकड़ एक वैनिटी वैन के नीचे आ गई। गंभीर तौर पर घायल हो चुकी पिस्ता धाकड़ की ऑन द स्पॉट ही जान चली गई। पिस्ता धाकड़ बिग बॉस के अतिरिक्त खतरों के खिलाड़ी जैसे टेलीविज़न रियलिटी शो के लिए भी कार्य कर चुकी हैं। पिस्ता धाकड़ की मृत्यु से टेलीविज़न इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। वहीं ये दुखद जानकारी सुनकर 'बिग बॉस 14' के प्रशंसकों को जोरदार झटका लगा है। 

रुबीना के सपोर्ट में आए सलमान खान, अभिनव शुक्ला और सोनाली फोगाट को लगाई लताड़

केबीसी 12 का फिनाले एपिसोड होगा बेहद स्पेशल, मिलिट्री बैंड का परफॉर्मेंस देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

सलमान खान की पसंदीदा कंटेस्टेंट ही होगी उनके गुस्से का शिकार, सोनाली फोगाट भी आएगी लपेटे में...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -