बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार है बिग्ग बॉस की ये कंटेस्टेंट, वायरल हो रही वीडियो
बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार है बिग्ग बॉस की ये कंटेस्टेंट, वायरल हो रही वीडियो
Share:

बिग बॉस 14 फेम निक्की तंबोली शो से बाहर आने के उपरांत अब सोशल मीडिया पर भी बहुत ही बवाल मचाती हुई दिखाई दे रही है. निक्की आए दिन अपनी हॉट और बोल्ड फोटोज इंटरनेट पर शेयर करती रहती हैं जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. निक्की ने आज इंटरनेट पर अपना लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है जिसमें वो बहुत ही अनोखा अंदाज में दिखाई दे रहा है. उनका ये वीडियो लोगों के मध्य  बहुत चर्चा में भी आ गया है.

निक्की ने आज इंस्टाग्राम पर अपना हॉट वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी हुईं अपनी खूबसूरती की तरफ अपने फैंस का ध्यान करने में कोई भी कसर नहीं छोड़ रही है. उन्होंने अपने इस वीडियो को इंस्टाग्राम रील्स पर  को साझा किया है जिसपर उनके बिग बॉस 14 को-स्टार शार्दुल पंडित ने भी कमेंट करते हुए उनकी खूबसूरती के साथ कमैंट्स भी किया है.

 

निक्की को लेकर बीते बहुत समय से अनुमान लगाया जा रहा है कि वो जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं. ये भी बोला जा रहा है कि बिग बॉस के उपरांत उन्हें 2-3 फिल्मों के ऑफर भी मिल चुके हैं. शायद यही कारण है कि निक्की एक बार फिर अपनी पर्सनालिटी और फिटनेस को संवारने में और भी जोरो शोरों से जुटी हुई हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बिग बॉस के घर में निक्की की राखी सावंत के साथ बहुत बहसबाजी देखने को मिली है जिसके चलते वो खूब चर्चाओं में रह चुकी है. अब निक्की का ये लेटेस्ट वीडियो देखने के उपरांत ये कहना गलत नहीं कि वो भी बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं.

 

वाहन चलाने के मामले में सबसे खतरनाक देश है दक्षिण अफ्रीका, भारत को मिला ये स्थान

सड़क पर तड़पते रहे घायल पति-पत्नी, बहता रहा खून, वीडियो बनाती रही अमानवीय भीड़

केरल कांग्रेस के वयोवृद्ध नेता और पूर्व सांसद स्कारिया थॉमस का निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -