ट्रोल होने पर भड़कीं जैस्मिन, कहा- 'सब लोग यहां पर अब वेल्ले बैठे हैं'
ट्रोल होने पर भड़कीं जैस्मिन, कहा- 'सब लोग यहां पर अब वेल्ले बैठे हैं'
Share:

'बिग बॉस 14' शो में आकर जैस्मिन जमकर चर्चाओं में हैं। वैसे जो भी बिग बॉस के घर में आया है उसे जमकर पॉपुलरिटी मिली है। अब इसी लिस्ट में शामिल हैं जैस्मिन भसीन। वैसे शो के कारण कई बार स्टार्स सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हो जाते हैं और ऐसा ही कुछ हो रहा है जैस्मिन भसीन के साथ। अब तक वह कई बार ट्रोलिंग का शिकार हो चुकीं हैं। घर के अंदर से लेकर बाहर आने तक के बाद भी वह ट्रोल होती रहीं हैं। उन्हें ट्रोल करने की लिस्ट में आम लोगों से लेकर बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट्स तक शामिल रहे हैं। वहीं अब घर से बाहर आने के बाद जैस्मिन भसीन को बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट्स की ये हरकत जरा भी पसंद नहीं आ रही है।

एक वेबसाइट से बातचीत में जैस्मिन भसीन ने कहा, ''किसी के बारे में सोशल मीडिया पर निगेटिव कमेंट करना बहुत आसान होता है। कमेंट करते हुए लोग ये बात भूल जाते हैं कि इससे किसी की इमेज खराब हो सकती है। लोगों के पास बहुत सारा टाइम है निगेटिविटी फैलाने के लिए।।। क्योकि सब लोग यहां पर अब वेल्ले बैठे हैं।'' वहीं इसके आगे अपनी बात को बढ़ाते हुए जैस्मिन भसीन ने कहा, ''बिग बॉस 14' के घर से बाहर आने के बाद मैं अपने दोस्तों के साथ जमकर खा रहूं ही पी रही हूं और पार्टी भी कर रही हूं। जल्द ही मुझे अपना काम भी शुरू करना है। मैं पूरी तरह से तैयार थीं। मुझे लग ही रहा था कि इस बार मैं 'बिग बॉस 14' के घर से बाहर होने जा रही हूं। मैं ये बात समझ चुकी हूं कि कभी न कभी तो मुझे ये शो छोड़ना ही था।'' 

आगे अली गोनी और अपने रिश्ते के बारे में जैस्मिन भसीन ने कहा, ''मेरा और उसका रिश्ता बहुत खूबसूरत है। मैं उसके घर से बाहर आने का इंतजार कर रही हूं। उसके बाहर आने के बाद ही ये बात साफ होगी कि हमारे इस रिश्ते का क्या होगा। मेरे बारे में तरह तरह की अफवाहें उड़ाई जा रही हैं। लोग बोल रहे हैं कि हमारे रिलेशनशिप से मेरा परिवार खफा हो गया है। अगर मेरे परिवार को कोई गलतफहमी हुई तो है तो मैं उसे खुद सुलझा लूंगी। लोगों को इस बारे में बात करने की जरूरत नहीं है।'' वैसे हम आपको यह भी बता दें कि इन दिनों जैस्मिन के घर में वापसी के भी चर्चे हैं हालाँकि क्या सच है क्या झूठ इसकी कोई खबर नहीं है।

गूगल ने ऑस्ट्रेलिया में सर्च इंजन बंद करने की दी धमकी

इस तरह बाल ठाकरे ने की थी शिवसेना की शुरुआत

किसान आंदोलन में सेलिब्रिटियों की दखलंदाजी की कोई जरुरत नहीं है: दलेर मेहँदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -