फैन ने रुबीना से किया जैस्मिन के बारे में सवाल, एक्ट्रेस बोली- 'वह एक...'
फैन ने रुबीना से किया जैस्मिन के बारे में सवाल, एक्ट्रेस बोली- 'वह एक...'
Share:

बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलायक इन दिनों चर्चाओं में हैं। वह जब से बिग बॉस 14 का खिताब जीती हैं तभी से उनका नाम चर्चाओं में छाया हुआ है। वैसे आजकल रुबीना हर किसी की चहेती बन चुकीं हैं। उन्होंने बिग बॉस हाउस में एक बड़ा ही बेहतरीन गेम खेला, और उनके उस गेम की हर तरफ तारीफ हुई। वहीं शो में जैस्मिन भसीन के साथ उनका रिश्ता कैसा था यह तो आप सभी जानते ही होंगे। जैस्मिन भसीन शो में तब तक रुबीना की दोस्त थीं जब तक शो में अली गोनी नहीं आए थे।

जैसे ही अली शो में आए वैसे ही जैस्मिन रुबीना से लड़ाई करने लगीं। उसके बाद दोनों साथ नहीं हो पाए। अब इन सभी के बीच रुबीना ने जैस्मिन की तारीफ़ की है। जी दरअसल रुबीना ने हाल ही में अपने फैन्स के साथ #AskRubi सेशन किया। इस सेशन के दौरान जब एक फैन ने उनसे जैस्मिन भसीन को लेकर सवाल पूछा। तो रुबीना ने शानदार जवाब दिया। जी दरअसल एक फैन ने रुबीना से पूछा, 'जैस्मिन भसीन के लिए 'एक लाइन'। यह देखकर रुबीना ने रिप्लाई किया, 'वह एक खूबसूरत महिला हैं।'

केवल इतना ही नहीं, बल्कि रुबीना से एक फैन ने जब पूछा कि 'आप इतनी अच्छी हिंदी कैसे बोल लेती हैं।।?' तो रुबीना ने कहा- 'हिंदी साहित्यकार की पुत्री हूं।।।' वैसे आपको याद हो तो बिग बॉस 14 में सलमान खान ने पहले दिन से ही रुबीना और उनके पति अभिनव शुक्ला को निशाने पर रखा और उसके बाद वह लगातार दोनों पर तंज कसते रहे।

भक्त ने मंदिर में चढ़ाये 2 करोड़ के सोने के शंख और चक्र, कोरोना काल में मांगी थी मन्नत

व्हाइट आउटफिट में ग्लैमरस अवतार दिखाते नजर आईं हिना खान

कभी राहुल गांधी के ख़ास रहे अशोक तंवर अब कांग्रेस के खिलाफ बना रहे पार्टी, जानिए क्यों ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -