नंबर लीक होने के बाद रुबीना दिलैक पर आई एक और आफत, पोस्ट शेयर कर कही ये बात
नंबर लीक होने के बाद रुबीना दिलैक पर आई एक और आफत, पोस्ट शेयर कर कही ये बात
Share:

देश के सबसे बड़े और चर्चित टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलैक सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। वह आए दिन ग्लैमरस फोटोज साझा करती रहती हैं। साथ ही अपनी प्रोफेशनल तथा निजी जिंदगी के बारे में प्रशंसकों को बताती रहती हैं। सोशल मीडिया पर सक्रीय रहने वाली रुबीना दिलैक का किसी ने इंस्टाग्राम अकाउंट हैक करने का प्रयास किया है। जिसके बारे में अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा करके खबर दी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

रुबीना ने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा करते हुए लिखा- आपके पास खराब करने के लिए बहुत वक़्त है… क्या खराब हाल हैं… रुबीना ने लिखा- कोई मेरा इंस्टाग्राम अकाउंट लॉग इन करने का प्रयास कर रहा है और लोकेशन दिल्ली है। अपनी जिदंगी जीयो तथा इस ऊर्जा का उपयोग देश को इस कठिन परिस्थिति से निकालने में करो।

रुबीना का ये पोस्ट देखने के पश्चात् उनके प्रशंसकों को गुस्सा आ गया है। वह पोस्ट पर कमेंट करके हैक करने का प्रयास करने वाले व्यक्ति को खरी-खोटी सुना रहे हैं। एक फैंस ने लिखा-घृणा करने वाले वो नहीं पा सकते हैं जो रुबीना ने पाया है। वहीं दूसरे फैंस ने लिखा- आखिर क्यों लोग अपना समय इन चीजों पर ख़राब कर रहे हैं। रुबीना दिलैक का नंबर हाल ही में एक पोर्टल ने अभिनेत्री का नंबर अपनी साइट पर साझा कर दिया था। जिसके पश्चात् अभिनेत्री को निरंतर फोन कॉल आना आरम्भ हो गए थे। जिसके पश्चात् रुबीना के हस्बैंड अभिनव ने अपने फ्रेंड्स के साथ मिलकर उस पोर्टल को अब बंद करवा दिया था। 

गोवा लॉकडाउन ने बढ़ाई मेकर्स की समस्याएं, संकट में पड़ी इन सीरियल्स की शूटिंग

शूटिंग के चलते बेटी से दूर हैं काम्या पंजाबी,कहा- 'बहुत दर्द पहुंचाता है'

कोरोना संक्रमित हुए आशका गोराडिया और उनके पति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -