रूबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला के गाने का दूसरा पोस्टर हुआ रिलीज, इस अंदाज में आए नजर
रूबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला के गाने का दूसरा पोस्टर हुआ रिलीज, इस अंदाज में आए नजर
Share:

चर्चित टीवी शो 'बिग बॉस 14' की बॉस लेडी रूबीना दिलैक तथा उनके हस्बैंड अभिनव शुक्ला के म्यूजिक वीडियो का सेकंड पोस्टर रिलीज हो गया है। ये दोनों शीघ्र ही 'मरजानया' सांग में दिखाई देने वाले हैं जो 18 मार्च को रिलीज होगा। अपने इस सांग के सेकंड पोस्टर को रूबीना दिलैक ने इंस्टाग्राम पर रिलीज किया है। इस पोस्टर में रूबीना दिलैक अभिनव शुक्ला के कान पकड़े हुए दिखाई दे रही हैं। इस पोस्टर को रिलीज करते हुए रूबीना ने कैप्शन में लिखा- 'अब और शांत नहीं रह सकती..'मरजानया।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

'मरजानया' सांग यूट्यूब पर रिलीज होगा। सांग को नेहा कक्कड़ ने गाया है। अब तक 'मरजानया' सांग के दो पोस्टर रिलीज हो चुके हैं। इन दोनों ही पोस्टर में अभिनव तथा रूबीना की बेहतरीन केमिस्ट्री दिखाई दे रही है। इससे पूर्व 9 मार्च को 'मरजानया' सांग का फर्स्ट पोस्टर रिलीज हुआ था। इस पोस्टर को भी बॉस लेडी ने इंस्टाग्राम पर रिलीज किया था। वही इस पोस्टर में रुबीना तथा अभिनव स्विमिंग पूल के पास खड़े दिखाई दिए थे। 

वही अभिनव ने कलरपुल शर्ट तथा शॉर्ट के साथ एक मैचिंग हैट लगाए नजर आए। वहीं रुबीना ऑरेंज कलर की ड्रेस में दिखाई दी थीं। रुबीना ने फर्स्ट लुक साझा करते हुए लिखा था- 'सुपर एक्साइटेड हूं मरजानया अनाउंस करते हुए।' वहीं अभिनव शुक्ला ने लिखा था - आपका 'पंजाबी मुंडा मरजानया में रुबीना दिलैक के साथ।' अभिनव शुक्ला तथा रुबीना दिलैक 21 जून, 2018 को शादी के बंधन में बंध गए। यह कपल 'बिग बॉस 14' की सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले कपल में से एक थे। हालांकि, बिग बॉस के घर में एंट्री करने के दौरान रुबीना तथा अभिनव के बीच बहुत अच्छे रिलेशन नहीं थे। 

बिग बॉस 14 को मिस कर रही है रुबीना दिलैक, वीडियो शेयर कर कही ये बात

अपने नए गाने में इस अंदाज में आएंगे माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा, शेयर किया ये रोमांटिक पोस्टर

दर्शकों का इंतज़ार हुआ ख़त्म, सामने आई खतरों के खिलाड़ी 11 के कंटेस्टेंट के नाम की लिस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -