घर से इस कंटेस्टेंट का कटेगा पता, डेंजर जोन में है नाम
घर से इस कंटेस्टेंट का कटेगा पता, डेंजर जोन में है नाम
Share:

लोकप्रिय टीवी शो 'बिग बॉस 14' के घर में बीते सप्ताह किसी का भी एलिमिलिनेशन नहीं हुआ है। बीते सप्ताह रुबीना दिलैक, सोनाली फोगाट, निक्की तम्बोली एवं राहुल वैद्य घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए थे। सलमान खान ने वीकेंड का वार पर घोषणा की है कि ये नॉमिनेशन आगामी सप्ताह के लिए कैरी फॉरवर्ड हो जाएंगे। यानी स्पष्ट है कि इस सप्ताह भी इन चारोंं के गले पर नॉमिनेशन की तलवार लटकी ही हुई है। ऐसे में अब हर कोई यही जानना चाहता होगा कि इस सप्ताह किसका पत्ता कटेगा? 

बीते सप्ताह की वोटिंग ट्रेंड के अनुसार, सोनाली फोगाट डेंजर जोन में थी। पिछले सप्ताह ही सोनाली फोगाट फैंस के साथ बिना कारण लड़ाई करती हुई दिखाई दी थी, किन्तु इसका लाभ उन्हें नहीं मिल पाया है। सोनाली फोगाट इस सप्ताह की वोटिंग ट्रेंड में भी सबसे नीचे ही है। इस वक़्त रुबीना दिलैक को लोग सबसे अधिक वोट कर रहे हैं। इस बात में कोई भी डाउट नहीं है कि 'बिग बॉस 14' के ऑडियंस रुबीना दिलैक को इस शो में आगे तक देखना चाहते हैं। वोटिंग ट्रेंड में सेकंड नम्बर पर राहुल वैद्य है तथा उनके पश्चात् इस सूचि में निक्की तम्बोली का नाम है। 

दूसरी ओर 'बिग बॉस 14' के फिनाले को लेकर भी फैंस के मध्य बहुत असमजंस बना हुआ है। बता दें कि 21 फरवरी 2021 को इस शो का फिनाले होने वाला है। ताजा ख़बरों की मानें तो 'बिग बॉस 14' से पहले कुल 4 व्यक्तियों का बाहर जाना तय है। अब ऐसे में आपके मन में भी ये प्रश्न बार-बार आ रहा होगा कि क्या इस सप्ताह निर्माता सोनाली फोगाट को इस शो से बाहर निकालेंगे? देखा जाए तो बीता पूरा सप्ताह उन पर ही फोकस्ड रहा है।

कभी कपिल से नाराज नहीं हो सकते सुनील ग्रोवर, बताया कारण

वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार हुईं एकता कपूर, तस्वीरें वायरल

किसानों का समर्थन करने गाजीपुर बॉर्डर पहुंचे सुशांत सिंह, कहा- 'किसानों के हक में फैसला हो'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -