अर्जेंटीना का राज खुलते ही विकास गुप्ता ने छोड़ा घर, अली गोनी ने लगाए चौंकाने वाले आरोप
अर्जेंटीना का राज खुलते ही विकास गुप्ता ने छोड़ा घर, अली गोनी ने लगाए चौंकाने वाले आरोप
Share:

नया वर्ष आरम्भ होने के पश्चात् भी 'बिग बॉस 14' के विवाद समाप्त नहीं हुए हैं। नए वर्ष का जश्न मनाने के पश्चात् घरवाले एक बार फिर से लड़ाईयों में बिजी हो गए हैं। यही कारण है जो वर्ष का फर्स्ट वीकेंड का वार बहुत गहमागहमी भरा रहा। आते ही सलमान खान ने घर के मेंबर्स की क्लास लगाई। आज के एपिसोड में विवादों का ये सिलसिला जारी रहने वाला है। अब तो स्थिति ऐसी हो चुकी हैं कि इन विवादों से तंग आकर विकास गुप्ता घर छोड़कर जाने के लिए तैयार हो जाएंगे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

जी हां, सही सुना आपने...। 'बिग बॉस 14' के पिछले एपिसोड में एली गोनी तथा विकास गुप्ता का विवाद हो गया था। जैस्मिन भसीन की सलमान खान से डांट पड़ने के पश्चात् एली गोनी बहुत क्रोध में दिखाई दिए। इस दौरान एली गोनी ने विकास गुप्ता से लड़ाई कर ली। इस के चलते एली गोनी ने आरोप लगाए कि विकास गुप्ता उनके मित्रों को धमकियां दे चुके हैं। एली गोनी ने ये भी बताया कि विकास गुप्ता लोगों का करियर ख़त्म कर देते हैं। इतना ही नहीं एली गोनी ने तो ये भी दावा कर दिया है कि विकास गुप्ता ने उनके तथा जैस्मिन भसीन के रिलेशन के बारे में कई प्रकार की बातें की हैं। 

खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग के दौरान अर्जेंटीना में भी विकास गुप्ता ने एली गोनी तथा जैस्मिन भसीन के रिलेशन पर अफवाहें उड़ाई थीं। ये बात सुनकर विकास गुप्ता चौंक गए। वही विकास गुप्ता ने एली गोनी को बहुत समझाने का प्रयास किया किन्तु उनकी किसी ने न सुनी। एली गोनी तथा विकास गुप्ता का ये मसला यहीं नहीं समाप्त होने वाला है। 'बिग बॉस 14' के आज के एपिसोड में भी एली गोनी तथा विकास गुप्ता का विवाद होने वाला है। जिसके पश्चात् सलमान खान एली गोनी की क्लास लगाएंगे।

बिग बॉस 14 से इस सदस्य का होगा पत्ता साफ, मेकर्स ने दिखाया बाहर का रास्ता

सलमान खान को हुआ लवेरिया, सबके सामने किया प्यार का इजहार

काम्या पंजाबी ने रुबीना दिलैक को लगाई फटकार, ये है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -