इस वजह से BB14 में एजाज ने किया था अपने डार्क सीक्रेट का खुलासा
इस वजह से BB14 में एजाज ने किया था अपने डार्क सीक्रेट का खुलासा
Share:

टीवी के बहुत ही मशहूर शो 'बिग बॉस 14' में नजर आ चुके एजाज खान ने अब तक कई ऐसे खुलासे किये हैं जो चौकाने वाले रहे हैं। आप सभी को याद हो तो उन्होंने शो के दौरान भी अपने साथ बचपन में हुए यौन शोषण के बारे में बताया था। वैसे उस दौरान अभिनेता ने शो में यह बताया था कि, 'उन्हें गलत तरीके से किसी ने छुआ था।' इन दिनों एजाज शो से बाहर हैं। जी दरसल वह एक वेब सीरीज में नजर आने वाले हैं और इसी की शूटिंग के लिए वह अस्थायी रूप से बाहर आ चुके हैं। अब हाल ही में उन्होंने एक मशहूर पोर्टल से बात की है। इस बातचीत में उन्होंने कई चौकाने वाले खुलासे किये हैं।

पोर्टल से बातचीत के दौरान एजाज ने कहा, "अगर आपके द्वारा किया गया कोई काम समाज के हित में हो, तो मेरे ख्याल से वह गलत नहीं है। हमेशा खुद के बारे में ही नहीं सोचना चाहिए, चीजों को खुद तक ही सीमित नहीं रखना चाहिए और अगर कोई ऐसा करता है कि तो उसे यूनिवर्स का साथ नहीं मिलता है। जिंदगी में सफल होने के लिए आपको लोगों के दुआओं की जरूरत है।" वैसे इन दिनों एजाज वेब सीरीज 'सिटी ऑफ ड्रीम्स' की शूटिंग कर रहे हैं। बातचीत में उन्होंने यह भी बताया कि शो में अपने इस डार्क सीक्रेट का खुलासा उन्होंने केवल इसलिए किया था क्योंकि वह सच था।

उन्होंने कहा, ''यह सच था इसलिए मैंने उस पल अपने इस सीक्रेट को शेयर किया। यह एक रिएलिटी शो है। यह उन शोज में से हैं, जिनकी पहुंच काफी लोगों तक है। मुझे लगता है कि इसे देखने वाले बच्चे मेरी इस बात से प्रेरित होंगे और अपनी समस्या के बारे में खुलकर बात करेंगे। वे थेरेपी का सहारा लेंगे और कहेंगे कि 'अगर एजाज खान ऐसा कर सकते हैं, तो मैं भी कर सकता हूं।'' वैसे एजाज का मानना है कि वह इससे कमजोर नहीं हुए, बल्कि और मजबूत बन गए।

जानिए क्यों महाराष्ट्र कांग्रेस ने की अर्नब गोस्वामी को गिरफ्तार करने की मांग

'आरआरआर' की रिलीज डेट हुई लीक, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

बाजार में वीकेंड राउंड अप, इस सप्ताह स्टॉक ने किया शानदार प्रदर्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -