बिग बॉस 14 की सबसे महंगी कंटेस्टेंट है राधे मां, लीक हुई मिनी स्कर्ट में तस्वीरें
बिग बॉस 14 की सबसे महंगी कंटेस्टेंट है राधे मां, लीक हुई मिनी स्कर्ट में तस्वीरें
Share:

बिग बॉस 14 के प्रीमियर एपिसोड की शूटिंग आरम्भ हो चुकी है। आपको बता दें कि पूर्व से ही सभी कंटेस्टेंट के प्रवेश के लिए चैनल ने शूटिंग शुरू कर दी है। इस बार सबसे विशेष तथा चौंकाने वाली मेंबर सिद्ध होने वाली हैं राधे मां। पिछले कई सीजन से उनकी एंट्री की चर्चा रही है। हालांकि इस बार प्रोग्राम में आने से पूर्व राधे मां ने लाखों की फीस भी दी गई है। आपको बता दें कि 3 अक्टूबर से शो का प्रसारण वीकेंड का वार सलमान के साथ 9 बजे शनिवार तथा रविवार को होगा। वही सोमवार से शुक्रवार रात 10.30 बजे इसके एपिसोड टेलीकास्ट किए जायेंगे। राधे मां के प्रवेश का वीडियो चैनल ने सामने लाया।

वहीं अब बिग बॅास खबरी की रिपोर्ट में यह बात सामने आई है कि राधे मां ने प्रवेश लेने के लिए हर सप्ताह के हिसाब से फीस ली है। 25 लाख हर सप्ताह के हिसाब से ये स्पष्ट कहा जा रहा है कि वह इस सीजन की सबसे महंगी कंटेस्टेंट हैं। बिग बॅास 13 की सफलता को देखते हुए साथ ही COVID-19 अनलॅाक का पूरा लाभ मेकर्स उठाने की तैयारी कर रहे हैं। राधे मां वैसे भी अपनी कंट्रोवर्सी तथा प्रसिद्धि को लेकर सुर्ख़ियों में छा चुकी हैं।

साथ ही राधे मां की बिग बॅास में एंट्री की चर्चाओं के साथ उनकी ये फोटो भी वायरल हो रही हैं। जहां पर वह बोल्ड दिखाई दे रही हैं। बहुत वर्ष पुरानी ये फोटो हैं जो अब बिग बॅास के साथ फिर से चर्चा में है। आपको बता दें कि राधे मां का प्रवेश घर में कितने दिन के लिए कराया जा रहा है ये अभी साफ नहीं हो पाया है। परन्तु इतना तो निर्धारित है कि राधे मां की भक्त उनकी एंट्री से बहुत उत्साहित अवश्य होंगे। इसी के साथ राधे माँ को लेकर सभी फैंस बेहद उत्साहित है।

केबीसी 12: इस सवाल पर अटके कोरोना वॉरियर जसविंदर सिंह चीमा

टेलीविजन की दुनिया से गायब हो चुकी है श्रद्धा निगम

हिमांशी के बाद गुरमीत और देबिना को हुआ कोरोना, ट्वीट कर दी जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -