जान कुमार शानू को लेकर शार्दुल पंडित ने खोला ये राज, सामने आया वीडियो
जान कुमार शानू को लेकर शार्दुल पंडित ने खोला ये राज, सामने आया वीडियो
Share:

चर्चित टीवी शो बिग बॉस 14 में पिछले सप्ताह शार्दुल पंडित घर से बेघर हुए हैं। उनके साथ रुबीना दिलैक भी घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट थीं। रुबीना दिलैक के मुकाबले कम वोट प्राप्त होने की वजह से शार्दुल पंडित को घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। घर से बाहर आते ही शार्दुल ने कहा था कि वह घर के कुछ मेंबर्स को लेकर खुलासे करने वाले हैं। जिनमें उन्होंने कविता कौशिक तथा जान कुमार सानू के नाम भी लिए थे। अब अपनी बात पूरी करते हुए शार्दुल पंडित ने जान कुमार सानू को लेकर एक बड़ी जानकारी दी है।

शार्दुल पंडित ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है। शार्दुल ने अपने इस वीडियो में बताया है कि जैसे ही घर की लाइट ऑफ होती है, जान अपना एक हाथ उठाकर खुजली करने लगते हैं तथा वह निरंतर सात मिनट तक ऐसा करते हैं। वीडियो में शार्दुल बोलते हैं- 'जब मैंने कहा कि मैं जान कुमार सानू को लेकर खुलासा करूंगा तो मुझे उनके वैरिफाइड अकाउंट से सन्देश आया, आशा करता हूं खुलासा स्वीट होगा। क्यों भई, आपको मेरे घर के बिल पे करना है, किराया देना है। मैं तो जो खुलासे करूंगा, वो सच्चे खुलासे होने वाले हैं। 

उन्होंने कहा, जान कुमार सानू बड़े ही स्वीट इंसान हैं। बेहद ही अच्छे मित्र हैं। किन्तु रात को लाइट ऑफ होते ही जैसे आप जान कुमार सानू के बैड की ओर नजर डालते हैं। अचानक ही जान कुमार सानू अपना हाथ उठाते हैं तथा फिर खुजली करने लगते हैं। 7 मिनट तक निरंतर। इसके गवाह हैं, पवित्रा पुनिया, एजाज खान यहां तक की निक्की तंबोली।' साथ ही उन्होंने कहा कि अब मैं अगला खुलासा रुबीना को लेकर करूँगा। 

प्रेग्नेंट पत्नी के पास कनाडा जाने वाले हैं करणवीर बोहरा, कहा- 'तीसरा बच्चा वही होगा'

पति और अपने नाम को जोड़कर दीपिका कक्कड़ ने बनवाया टैटू

BB14 से निकलते ही भड़कीं नैना सिंह, कहा- 'मेरा एविक्शन प्री-प्लान्ड था'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -