पवित्रा और एजाज के रिश्ते पर शार्दुल पंडित ने किया बड़ा खुलासा
पवित्रा और एजाज के रिश्ते पर शार्दुल पंडित ने किया बड़ा खुलासा
Share:

'बिग बॉस 14' शो इन दिनों जमकर चर्चाओं में हैं। शो में एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं। ऐसे में आपको याद ही होगा कि बीते दिनों शो के वीकेंड के वार में सलमान खान ने शार्दुल पंडित को घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया था। वहीं घर से बाहर जाने के बाद अब शार्दुल पंडित बड़े बड़े राज खोल रहे हैं। हाल ही में उन्होंने यह खुलासा किया है कि वह बाहर आकर बड़े खुश हैं।

एक वेबसाइट से बातचीत में उन्होंने कहा,' बिग बॉस 14 के घर में नजर आ रहे कंटेस्टेंट्स के सामने मैं एक कॉमनर था। मैं एक ऐसे शो का हिस्सा बना हूं जिसको बॉलीवुड के जानेमाने स्टार सलमान खान होस्ट करते हैं। घर में रह रहे सदस्य भी सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग रखते हैं। मुझे 'बिग बॉस 14' के घर में जाकर बहुत मजा आया। 'बिग बॉस 14' के घर से बाहर आने के बाद लोग मुझे पहचानने लगे हैं। मेरा सोशल मीडिया अकाउंट फैंस के मैसेज से भरा हुआ है। लोग मेरे इविक्शन से दुखी हैं। लोग मेरे लिए रोए हैं। इसका मतलब साफ है कि मैंने 'बिग बॉस 14' के घर में लोगों का दिल जीता है। सलमान खान को भी मेरे इविक्शन का दुख था। फैंस के साथ साथ मैंने सलमान खान का भी भरोसा जीता है।'

आगे उन्होंने एजाज खान और पवित्रा पुनिया के रिश्ते के बारे में कहा, 'एजाज खान और पवित्रा पुनिया दोनों ही एक दूसरे को बहुत पसंद करते हैं। उन दोनों ने ही ये बात मुझे बताई है। पवित्रा पुनिया कई बार इस बात का इजहार कर चुकी है कि वह एजाज खान से प्यार करती है। कव्वाली के दौरान कहा जा रहा था कि पब्लिसिटी के लिए एजाज खान और पवित्रा पुनिया दिखावा कर रहे हैं लेकिन ऐसा नहीं है। मैंने इन दोनों को काफी करीब से देखा है।' वैसे अब यह देखना होगा कि सच में पवित्रा और एजाज के बीच प्यार है या सब कुछ FAKE है।

PM मोदी ने किया BTS 2020 का शुभारंभ, डिजिटल इंडिया को बताया गेमचेंजर

सोने-चांदी की कीमतों में हुआ बड़ा बदलाव, यहाँ जानें आज के भाव

छठ पूजा के दौरान सूर्य को विशेष अर्घ्य देते समय करें इन मन्त्रों का जाप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -