सिद्धार्थ से सच्चा प्यार करती हैं शहनाज, फ़ोन के वॉलपेपर से हुआ जाहिर
सिद्धार्थ से सच्चा प्यार करती हैं शहनाज, फ़ोन के वॉलपेपर से हुआ जाहिर
Share:

पंजाब में कैटरीना कैफ के नाम से मशहूर होने वाली शहनाज गिल इन दिनों अपने अफेयर को लेकर चर्चाओं में हैं। उनका नाम सिद्धार्थ शुक्ला से जुड़ा है और दोनों को अक्सर साथ देखा जाता है। वैसे दोनों की मुलाकात बिग बॉस 13 के घर में हुई थी। 'बिग बॉस 13' के घर में ही शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला मिले फिर दोनों की दोस्ती हुई थी। दोस्ती के बाद शहनाज सिद्धार्थ शुक्ला के प्यार में पड़ गईं।

आपको याद हो तो 'बिग बॉस 13' के फिनाले से पहले ही शहनाज गिल ने इस बात का इजहार किया था कि वो सिद्धार्थ शुक्ला को बहुत पसंद करती हैं। केवल इतना ही नहीं शहनाज गिल ने तो इस बात का भी ऐलान कर दिया था कि वो सिद्धार्थ शुक्ला के साथ शादी करना चाहती हैं। अब इस समय शहनाज का एक फोटो वायरल हो रहा है। इस फोटो में शहनाज गिल के फोन की लेटेस्ट तस्वीरें हैं। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में शहनाज गिल के फोन में सिद्धार्थ शुक्ला के फोटो का वॉलपेपर लगा नजर आ रहा है। यह देखकर इस समय सभी के होश उड़े हुए हैं और लोग शहनाज के प्यार को सच्चा वाला प्यार कह रहे हैं।

आप देख सकते हैं फोन की तस्वीर में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ शहनाज गिल भी पोज देती नजर आ रही हैं। इस वायरल हो रही तस्वीर में शहनाज गिल अपने फोन को कैमरे से छिपाती नजर आ रही हैं लेकिन इसके बाद भी वह अपने फ़ोन को फैंस की निगाहों से नहीं बचा पाईं। शहनाज गिल के काम के बारे में बात करें तो वह पंजाबी सिंगर और अदाकारा हैं। उन्हें लोग जमकर प्यार देते हैं।

कोरोना अपडेट: तेजी से घट रहा कोरोना का संक्रमण, सामने आए मात्र इतने केस

इस बार बदली-बदली नजर आई TRP लिस्ट, नंबर 5 कर देगा हैरान

पत्नी 'पायल' से जल्द तलाक चाहते हैं उमर अब्दुल्ला, सुप्रीम कोर्ट ने दाखिल की याचिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -