शहजाद देओल के सपोर्ट में उतरी यह पंजाबी अदाकारा, मेकर्स पर लाग्या पक्षपात का आरोप
शहजाद देओल के सपोर्ट में उतरी यह पंजाबी अदाकारा, मेकर्स पर लाग्या पक्षपात का आरोप
Share:

रिएलिटी शो 'बिग बॉस 14' तो आप सभी देख रहे होंगे। इस शो को इन दिनों बहुत पसंद किया जा रहा है। वहीँ इस शो में नजर आने वाले शहजाद देओल अब शो से बाहर निकल चुके हैं। जी हाँ, शो के सीनियर्स के साथ ही शहजाद देओल के 'बिग बॉस 14' का सफर भी खत्म हो गया है और इससे उनके फैंस नाराज हैं। जी दरअसल जब शहजाद देओल के एलिमिनेशन से हर कोई हैरान रह गया था और सभी चाहते थे कि शहजाद देओल वापस आ जाए।

ऐसे में कई टीवी सितारे भी हैं जो शहजाद देओल के एलिमिनेशन को भेदभाव का नाम दे रहे हैं। हाल ही में पंजाबी अदाकारा सरगुन मेहता ने शहजाद देओल का सपोर्ट किया हैं। आप देख सकते हैं सरगुन मेहता ने एक पोस्ट के जरिए 'बिग बॉस 14' के मेकर्स को जमकर खरीखोटी सुना डाली है। वैसे सरगुन मेहता 'बिग बॉस 14' स्टार शहजाद देओल की बेस्टफ्रेंड हैं और उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा है, 'शहजाद देओल ने 'बिग बॉस 14' के घर में शानदार एंट्री मारी थी। शहजाद देओल घर के सबसे मजबूत खिलाड़ियों में से एक था। ये बहुत दुखद है कि शहजाद देओल का सफर इतनी जल्दी खत्म हो गया।

आगे सरगुन मेहता ने लिखा, 'शहजाद देओल को घर से बेघर करना पूरी तरह से गलत और भेदभावपूर्ण था। फैंस का भी यही मानना है। जनता के वोट्स को क्यों नहीं गिना गया। शहजाद देओल ने 'बिग बॉस 14' का गेम बहुत अच्छे तरीके से खेला है। शहजाद देओल के लिए ये बहुत बड़ा मौका था।' वैसे सरगुन के बारे में बात करें तो वह एक बेहतरीन अदाकारा हैं और अब तक कई टीवी शोज में भी दिख चुकीं हैं। आजकल वह पंजाबी फिल्मों में नजर आती हैं और उनकी आने वाली फिल्मों की लिस्ट बड़ी लम्बी है।

वीडियो कॉल कर संजय दत्त की पत्नी ने दुबई में मनाया बच्चों का जन्मदिन

असम के शहरी विकास मंत्री ने शुरू की मंगलदई में पाइप जलापूर्ति परियोजना

सांसद उपचुनाव: शारीरिक रैलियों के पक्ष में आया चुनाव आयोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -