बिग बॉस पर सारा गुरपाल का तंज, बोली- ऑडियंस की सुनता कौन है?
बिग बॉस पर सारा गुरपाल का तंज, बोली- ऑडियंस की सुनता कौन है?
Share:

चर्चित टीवी शो बिग बॉस 14 के घर से बाहर होने वाली सबसे फर्स्ट कंटेस्टेंट थी पंजाबी गायिका सारा गुरपाल। सारा गुरपाल को ऑडियंस वोटिंग के माध्यम से एलिमिनेट नहीं किया गया था। बल्कि सीनियर्स (सिद्धार्थ, गौहर और हिना) ने आपसी मंजूरी से उन्हें बाहर का मार्ग दिखाया। बिग बॉस ने सीनियर्स के हाथ में ये काम सौंपा था। शो से बाहर होने के पश्चात् सारा ने अपने एलिमिनेशन को गलत बताया था। अब सारा गुरपाल ने शो पर निशाना साधा है।

सारा ने लिखा कि जब निर्माता दर्शकों की सुनते ही नहीं है तो वोटिंग का अर्थ ही क्या है। सारा गुरपाल ने ट्वीट कर लिखा- बिग बॉस में वोट किया हो या न किया हो, फर्क थोड़ी पड़ता है। कौन सा दर्शकों की कोई सुनता है। सारा के इस ट्वीट के पश्चात् प्रशंसक उनका समर्थन कर रहे हैं। आपको बता दें कि शो के पहले तीन एविक्शन सारा गुरपाल, शहजाद देओल तथा निशांत मलकानी ऑडियंस वोट के कारण घर से बाहर नहीं हुए। सारा को सीनियर्स ने तो शहजाद तथा निशांत को घरवालों के वोट के कारण घर के बाहर का मार्ग देखना पड़ा था।

वही सारा गुरपाल ने एविक्ट होने के पश्चात् सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया था। उन्होंने वीड‍ियो शेयर करते हुए एव‍िक्शन पर बात की थी। उन्होंने कहा था - मेरे साथ जो हुआ वो ठीक नहीं था। यदि जनता मुझे निकालती तो मैं प्रसन्न होती क‍ि चलो मेरी पर्सनैलिटी ऐसी नहीं है। पर ऑडियंस को मेरी पर्सनैलिटी अच्छी लग रही थी। मुझे लगता मेरे अंदर ही कोई कमी है, पर किसी एक शख्स के कारण ये चीज होती है तो यह स्वीकार्य नहीं है। 

बिग बॉस 14: घर में फिर गूंजा 'सदाबहार मुद्दा', अली गोनी ने कही ये बात

शाहीर शेख ने गर्लफ्रेंड रुचिका से की सगाई, जल्द करेंगे शादी

13 साल छोटे बॉयफ्रेंड के साथ लिव-इन रह चुकी हैं रूपा गांगुली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -