वीडियो शेयर कर सारा गुरपाल ने की अपने अनफेयर एव‍िक्शन पर बात

वीडियो शेयर कर सारा गुरपाल ने की अपने अनफेयर एव‍िक्शन पर बात

बिग बॉस 14 की शुरुआत बड़ी ही धमाकेदार हुई लेकिन इस शो से पहला एव‍िशक्न भी हो चुका है। आप जानते ही होंगे पहला एव‍िशक्न सारा गुरपाल का हुआ था और सारा एक पंजाबी गायिका है। वहीं एव‍िशक्न के बाद सारा ने कई ऐसे ऐसे राज खोल जो चौकाने वाले रहें हैं। वैसे सारा को निकलने वाले सीन‍ियर्स हिना खान, सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान थे और इनके इस फैसले से कई फैंस नाराज भी थे। वहीं सारा के फैंस ने सीन‍ियर्स को बायस्ड बताया था और अब इसपर सारा का भी रिएक्शन आया है।

हाल ही में सारा गुरपाल ने वीड‍ियो साझा करते हुए अनफेयर एव‍िक्शन पर बात की है। आप देख सकते हैं उन्होंने अपने वीडियो में कहा है कि - 'मेरे साथ जो हुआ वो सही नहीं था। अगर जनता मुझे निकालती तो मैं खुश होती क‍ि चलो मेरी पर्सनैलिटी ऐसी नहीं है। पर जनता को मेरी पर्सनैलिटी अच्छी लग रही थी। मुझे लगता मेरे अंदर ही कोई कमी है, पर किसी एक इंसान की वजह से ये चीज होती है तो यह स्वीकार्य नहीं है।' इसके अलावा उन्होंने कहा, ''मैंने घर के टास्क से लेकर घर के काम तक, सबकुछ किया और मैं इसपर बहुत गर्व महसूस करती हूं। पर जो भी हुआ, हिना और गौहर भी इस फैसले के ख‍िलाफ थे, वो भी ऐसा नहीं चाहते थे।''

आप देख सकते हैं सारा ने इस वीड‍ियो के साथ एक नोट भी शेयर किया है और लिखा है- 'जिंदगी भी बहुत अनफेयर है और आपको इससे डील करना पड़ता है। आप सभी को फिर से सभी चीजों के लिए धन्यवाद'। वैसे आप जानते ही होंगे शो में सारा के जाने के बाद फैंस का उन्हें बड़ा प्यार मिल रहा था और उनके अचानक बाहर होने से लोग काफी नारज भी हो गए थे।

न्यूज़ीलैंड दौरा: विंडीज की टीम में डेरेन ब्रावो और हेटमायर की वापसी, शाई होप बाहर

बिहार चुनाव: JDU ने नहीं बनाया उम्मीदवार तो रवि ज्योति ज्वाइन की कांग्रेस, मिला टिकट

इस कारण चढ़ाया जाता है शनि देव को तेल