इस कारण तीन हफ़्तों में ट्रोल हुआ बिग बॉस
इस कारण तीन हफ़्तों में ट्रोल हुआ बिग बॉस
Share:

चर्चित टीवी शो बिग बॉस 14 को टेलीकास्ट हुए अभी केवल तीसरा सप्ताह ही चल रहा है। इस मध्य सलमान खान का शो कई अवसरों पर ट्रोल हो चुका है। कभी शो कंटेस्टेंट के एविक्शन पर ट्रोल होता है तो कभी सीनियर्स के प्रवेश पर। जानते हैं इन तीन सप्ताहों के मध्य हुए उन अवसरों के बारे में जब इस रियलिटी शो की सोशल मीडिया पर आलोचना हुई।

वही सीजन 14 में फर्स्ट टाइम ऐसा हुआ जब एक्स कंटेस्टेंट्स बिग बॉस हाउस के गेस्ट नहीं बल्कि महत्वपूर्ण पार्ट बने। हिना खान, सिद्धार्थ शुक्ला, गौहर खान 2 सप्ताहों के लिए शो में रहे। किन्तु उनकी उपस्थिति कईयों को अखरी। हेटर्स ने कहा कि सीनियर्स के आने से शो बिग बॉस 14 ना लगकर सीजन 13, 11, 7 जैसा लग रहा है। ये भी आरोप लगे कि सीनियर्स के कारण नए मेंबर्स को गेम में आगे बढ़ने का अवसर नहीं मिल रहा। वे अपना गेम नहीं खेल पा रहे हैं। 

वही बिग बॉस सीजन 14 का बहुत बेसब्री से प्रतीक्षा हो रही थी। किन्तु जब ये शो ऑनएयर हुआ ऑडियंस ने इसे नकार दिया। पूर्व में तो शो के कंटेस्टेंट्स फिर शो का फॉर्मेट ऑडिएन्स को कुछ भी पसंद नहीं आया। इसके कारण शो की टीआरपी पर भी प्रभाव पड़ा है। सीजन 14 में इन तीन सप्ताहों में कोई ऐसा रोमांच नहीं देखने को मिला, जो ऑडिएन्स में शो के प्रति एक्साइटमेंट उत्पन्न करे। वही सीजन 14 में सीनियर्स को बहुत सारी पॉवर भी दी गई। इन्हीं में से एक पॉवर है कंटेस्टेंट्स को कंफर्म करना तथा उन्हें एविक्ट करना।

बिग बॉस में रिया को देखना चाहता है ये अभिनेता, सुशांत केस का खुलेगा राज

केबीसी के सेट पर अमिताभ से मिलने पहुंचा ये एक्टर

नवरात्र में बंगालन बनीं रश्मि देसाई, वायरल हो रहीं तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -