अली गोनी और राहुल वैद्य की दोस्ती पर रूबी गोनी ने दिया बड़ा बयान, कहा- मेरा बेटा चापलूस...
अली गोनी और राहुल वैद्य की दोस्ती पर रूबी गोनी ने दिया बड़ा बयान, कहा- मेरा बेटा चापलूस...
Share:

चर्चित टीवी शो बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट अली गोनी पर यह आरोप लगता रहा है कि वो शो में जैस्मिन भसीन का समर्थन करने आए थे। अली गोनी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन को बहुत लम्बे वक़्त से जानते हैं, जिसकी वजह से दोनों के बीच नजदीकियां देखने को मिलती थीं। जैस्मिन एवं अली गोनी के साथ खेलने की एक बड़ी वजह यह भी थी कि ये दोनों एक-दूसरे से प्यार करते हैं। अली एवं जैस्मिन खुलकर एक-दूसरे के प्रति अपने प्यार को जाहिर कर चुके हैं। 

हालांकि जब से जैस्मिन भसीन बिग बॉस 14 से बाहर निकली हैं, तब से अली गोनी अपने दोस्त कंटेस्टेंट राहुल वैद्य को सपोर्ट कर रहे हैं। इस वजह से अली गोनी को निरंतर आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ रहा है। अली गोनी तथा राहुल वैद्य के मध्य बेहतरीन मित्रता देखने को मिल रही है, जिसकी वजह से कई लोग उन्हें तीरछी नजरों से देखते हैं। अली गोनी की मां रुबी गोनी ने अली और राहुल की मित्रता पर जुबान खोलते हुए कहा है कि उनका बेटा जो है, वही शो में दिखता है। 

रुबी गोनी के मुताबिक, ‘आप सबके साथ मित्र नहीं बन सकते हैं तथा अली ने आरम्भ से ही यह कहा है। इस वक़्त शो में वो राहुल के करीब है। वो राहुल के साथ हर हालात में खड़ा रहेगा। वो बहुत कम लोगों पर विश्वास कर पाता है।’ ‘जब अली किसी के साथ मित्रता करता है, तो वो उसका साथ देता है। क्योंकि अब जैस्मिन शो में नहीं रहीं, इसलिए वो राहुल का समर्थन कर रहा है। वो ऐसा ही है। वो चापलूस नहीं है। मैं मानती हूं कि यह अच्छी बात है कि वो अपने रिलेशन का सम्मान करता है।’ 

कंटेस्टेंट की तारीफ में विशाल ददलानी ने कर डाली बड़ी गलती, पंडित नेहरू को लेकर कही ये बात

हिमांशी खुराना के कारण शहनाज गिल ने की थी आत्महत्या करने की कोशिश, जानिए क्यों?

विकास गुप्ता की मां ने लगाई गुहार, कहा- विकास को बेदखली से बचाओ...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -