रुबीना दिलैक ने फिर खाई सलमान खान से डांट, अर्शी खान बनी वजह
रुबीना दिलैक ने फिर खाई सलमान खान से डांट, अर्शी खान बनी वजह
Share:

चर्चित टीवी शो 'बिग बॉस 14' वीकेंड के वार में प्रत्येक सप्ताह सलमान खान घरवालों की क्लास लगाते हैं। वीकेंड के वार में सलमान खान पूरे सप्ताह हुई घटनाओं का लेखाजोखा घरवालों के समक्ष रखते हैं। इस के चलते घर के कई स्टार सलमान खान के क्रोध का भी शिकार हो जाते हैं। पिछले दिन सलमान खान ने सोनाली फोगाट, राखी सावंत तथा अभिनव शुक्ला सहित कई घरवालों की डांट लगाई थी। डांट का ये सिलसिला आज भी जारी रहने वाला है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

आज रुबीना दिलैक सलमान खान के क्रोध का सामना करने वाली हैं। इस बात का गवाह 'बिग बॉस 14' का नवीनतम प्रोमो है। 'बिग बॉस 14' में आज सलमान खान प्रतियोगियों को एक टास्क देने वाले हैं जिसमें सभी कंटेस्टेंट्स एक दूसरे को फरेब के लड्डू खिलाने वाले हैं। इस के चलते अर्शी खान, रुबीना दिलैक पर निशाना साधेंगी। 

'बिग बॉस 14' के प्रोमो में अर्शी खान रुबीना दिलैक पर आरोप लगाते हुए बोल रही हैं कि मुझे इन्होंने बेज्जत किया है कि मैंने चोरी की है। ये मेरी तौहीन है। मैं इसे धोखा समझती हूं। ये बात बोलकर अर्शी खान फरेब का लड्डू रुबीना दिलैक को खिलाती हैं। जैसे ही अर्शी खान ने रुबीना दिलैक के मुंह में लड्डू डाला वैसे ही उन्होंने उसे थूक दिया। रुबीना दिलैक के तेवर देखकर अर्शी खान सलमान खान से उनकी कंप्लेंट करते हुए बोलती हैं कि इसने तो लड्डू फेंक दिया। रुबीना दिलैक को ऐसा करते देखकर सलमान खान का क्रोध सातवें आसमान पर पहुंच गया। 

अभिनव शुक्ला के समर्थन में आई देबोलीना भट्टाचार्जी, सलमान खान को लेकर कही ये बात

'रिप्लेस' वाली खबरों पर विकास ने तोड़ी चुप्पी, कहा- रश्मि और देवोलीना...

अनिरुद्ध दवे के आने वाला है नया मेहमान, बोले- रियल लाइफ हीरो बनने का समय आ गया...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -