रुबीना का डांस देख सलमान भी हुए फ़िदा, कर दी तारीफ़
रुबीना का डांस देख सलमान भी हुए फ़िदा, कर दी तारीफ़
Share:

बिग बॉस 14 में इन दिनों ट्विस्ट पर ट्विस्ट आ रहे हैं। इसी बीच शो की सबसे शानदार और जानदार कंटेस्टेंट रुबीना दिलायक चर्चाओं में हैं। वह इन दिनों बिग बॉस 14 की विनर बनने को लेकर चर्चाओं में है। वैसे शो के फिनाले वीक में रुबीना, अली, राहुल वैद्य, राखी सावंत और निक्की तम्बोली पहुंच चुके हैं। आप सभी ने देखा होगा इस वीकेंड का वार में उस समय मजेदार माहौल देखने को मिला जब कंटेस्टेंट्स से डांस करने के लिए कहा गया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

जी दरअसल कलर्स के नए शो डांस दीवाने का प्रमोशन चल रहा था, और इस पर सलमान खान डांस दीवाने की कंटेस्टेंट के साथ जज बनकर बैठे थे। इस दौरान रुबीना और उनकी बहन ज्योतिका से डांस करने के लिए कहा गया है। वहीं दोनों ने 'बोले चूड़ियां' सॉन्ग पर जबरदस्त अंदाज में डांस किया। अब दोनों के डांस के वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और खूब पसंद भी किया जा रहा है। वैसे इस दौरान दोनों के स्टेस्ट एक दूसरे से मैचिंग थे, और एक्सप्रेशंस भी कमाल के थे।

दोनों ने बेहतरीन डांस कर सलमान खान का दिल जीत लिया और इसी वजह से सलमान ने दोनों के डांस के लिए उनकी तारीफ भी की। वैसे सलमान खान अब तक शो में हमेशा रुबीना को निशाना बनाते आए हैं, और उनके पति अभिनव शुक्ला के साथ भी उनकी खूब लड़ाई हुई है। फिलहाल रुबीना के डांस वीडियो ने सभी को दीवाना बना दिया है।

राखी सावंत से बात करने के सवाल पर अभिनव शुक्ला ने दिया यह जवाब

बॉयफ्रेंड विक्की जैन संग बड़े ही रोमांटिक अंदाज में अंकिता ने मनाया वैलेंटाइन डे

हिना खान ने मनाया बॉयफ्रेंड का जन्मदिन, सामने आईं रोमांटिक तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -