बिग बॉस 14 की विनर बनी रुबीना को सिद्धार्थ शुक्ला-हिना खान ने दी बधाई
बिग बॉस 14 की विनर बनी रुबीना को सिद्धार्थ शुक्ला-हिना खान ने दी बधाई
Share:

बीती रात सलमान खान के शो 'बिग बॉस 14' का विनर घोषित हो गया है। शो की विनर रुबीना दिलायक बनी हैं। उन्होंने शो की ट्रॉफी अपने नाम की है। वैसे इस समय सोशल मीडिया पर रुबीना के फैंस जीत का जश्न मना रहे हैं। कई स्टार्स भी हैं जो रुबीना को बधाई देते नहीं थक रहे हैं। बधाई देने वालों की लिस्ट में विकास गुप्ता, सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और काम्या पंजाबी जैसे सितारों का नाम शामिल है।

वैसे रुबीना की तारीफ करते हुए सिद्धार्थ शुक्ला ने लिखा है, 'रुबीना दिलायक 'बिग बॉस 14' की विनर बनने के लिए तुमको ढ़ेर सारी बधाई।।।। तुमने ये खोल बहुत ही अच्छे से खेला है।' इसी के साथ हिना खान ने लिखा है, 'रुबी रुबी रूबी।।।। आखिरकार तुम जीत ही गईं। तुमने टीम हिना का नाम रोशन कर दिया। मेरी तरफ से जीत की ढ़ेर सारी बधाई और प्यार।।।।' इसी के साथ विकास गुप्ता ने भी खुशी जाहिर की है। उन्होंने लिखा है, 'मैं N'बिग बॉस 14' की टीम को बधाई देना चाहता हूं। बिग बॉस का एक और सीजन शीनदार तरीके से खत्म हुआ। 20 हफ्तों के बाद हमें शो की विनर मिल गई है।'

वहीँ रुबीना की ऑनस्क्रीन सास यानी काम्या पंजाबी ने एक ट्वीट कर लिखा है, 'कहा था ना जीत जाएगी। 'बिग बॉस 14' का विनर बनने के लिए तुमको ढ़ेर सारी बधाईयां।।।।' वैसे इन टीवी सितारों के अलावा भी कई फैंस और स्टार्स ने रुबीना को बधाइयां दी है। इस समय रुबीना भी बड़ी खुश हैं। वह अपने पति संग जश्न मना रहीं हैं।

मार्च से 60 वर्ष के अधिक आयु वालों को लगने लगेगी कोरोना वैक्सीन, सभी को नहीं मिलेगी मुफ्त

राखी ने 14 लाख लेकर छोड़ा BB14, काम्या बोलीं- 'बहुत ही अच्छा गेम खेला है'

पत्नी ने ले ली कुल्हाड़ी मारकर पति की गर्लफ्रेंड की जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -