अभिषेक अवस्थी पर भड़के राखी के भाई, कहा- 'उसने राखी का यूज किया और...'
अभिषेक अवस्थी पर भड़के राखी के भाई, कहा- 'उसने राखी का यूज किया और...'
Share:

टीवी इंडस्ट्री में अपनी बेबाक राय के लिए मशहूर होने वाली राखी सावंत इन दिनों बिग बॉस 14 में नजर आ रहीं हैं। जब से वह शो में आईं हैं शो बहुत पसंद किया जा रहा है। आपको याद हो तो राखी सावंत की एंट्री से पहले बिग बॉस 14 अच्छा नहीं चल रहा था लेकिन जैसे ही उनका आना हुआ शो में महफ़िल जम गई और शो बहुत पसंद किया जाने लगा। खबरें यह भी हैं कि जल्द ही शो में उनके पति भी एंट्री मारने वाले हैं। जी दरअसल राखी सावंत के पति विदेश में रहते हैं और दोनों ने लगभग दो साल पहले शादी रचाई थी।

बीते दिनों ही राखी सावंत के भाई ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि, 'वो अपने जीजा रितेश की एंट्री देखने के लिए काफी उत्साहित हैं।' उसने कहा था, 'मुझे पता है कि लोगों को ऐसा लगता है राखी ने अपनी शादी को लेकर झूठ बोला है लेकिन कोई भी लड़की इतना बड़ा झूठ क्यों ही बोलेगी ? राखी ने राखी का स्वयंवर जैसा शो किया है लेकिन वो एक टीवी शो था। वो एक अलग चीज थी। मैं खुद राखी की शादी का हिस्सा बना हूं। लॉकडाउन ने राखी को बहुत बुरी तरह से प्रभावित किया है, वो रितेश जीजू से मिलने की बहुत कोशिश करती रही लेकिन वो अब भारत आ रहे हैं। रितेश जीजू भी राखी को बहुत प्यार करते हैं। हम खुश हैं कि राखी अपने जीवन में खुश हैं। हम लोग उनकी पर्सनल लाइफ में दखल नहीं देते हैं।' केवल यही नहीं बल्कि राखी सावंत के भाई ने उनके पुराने रिश्तों पर भी बात की।

राखी के भाई ने कहा, 'अभिषेक अवस्थी जैसे लोगों ने राखी सावंत का यूज किया और अपना करियर बनाया। वो राखी का नाम लेकर फेम कमाना चाहते थे। राखी उस समय बच्ची थीं और वो प्यार में थीं। वो हमारी बात नहीं सुना करती थीं। मुझे उम्मीद है कि रितेश जीजू जल्द ही भारत आकर बिग बॉस में उनके साथ रहेंगे। मैं चाहता हूं कि दर्शक राखी को देखकर बोलें कि कितना प्यारा कपल है।' वैसे अब यह देखना वाकई में काफी दिलचस्प होंगा कि राखी के पति के शो में आने के बाद क्या होता है।

असम से कॉटन यूनिवर्सिटी की टीम ने जीती ऑनलाइन क्षेत्रीय रेड रिबन क्विज प्रतियोगिता

Ind vs Aus: कैमरे ने पकड़ी स्टीव स्मिथ की चालबाज़ी, पंत का बैटिंग मार्क मिटाते पकड़े गए

केरल सरकार ने स्पा को फिर से खोलने की दी अनुमति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -