राहुल वैद्य ने पवित्रा पूनिया के कैरक्टर पर उठाये सवाल, एक्ट्रेस ने कही ये बात
राहुल वैद्य ने पवित्रा पूनिया के कैरक्टर पर उठाये सवाल, एक्ट्रेस ने कही ये बात
Share:

टेलीविज़न अभिनेत्री पवित्रा पुनिया बिग बॉस 14 में एक स्ट्रांग कंटेस्टेंट बनकर सामने आई हैं। पवित्रा न केवल अपनी बात मज़बूती से रखती हैं, बल्कि अपने लिए स्टैंड लेना भी बहुत अच्छे से जानती हैं फिर चाहें उनके सामने कोई भी हो वो भिड़ने से नहीं डरती हैं। हाल ही में पवित्रा तथा राहुल वैद्य के मध्य जबरदस्त बहस होती नजर आएगी, तथा बहस के कारण होंगे रुबीना दिलैक के हस्बैंड अभिनव शुक्ला।

कलर्स ने इंस्टाग्राम पर आज के एपिसोड का वीडियो साझा किया है जिसमें राहुल तथा पवित्रा ‘केरेक्टर’ को लेकर लड़ते हुए नज़र आ रहे हैं। वीडियो में पवित्रा कहती हैं, ‘राहुल आपने किस आधार पर ये बात कह दी कि मुझे अभिनव शुक्ला पर क्रश है’ इस पर राहुल उत्तर देते हैं कि ‘आपने स्वयं ने ये बात कही है कि आपको अभिनव पर क्रश है’। राहुल का उत्तर सुनकर पवित्रा बिखर जाती हैं तथा उनपर जमकर बरसती हैं।

पवित्रा कहती हैं, ‘आपकी हिम्मत कैसे हुई मेरे केरेक्टर के ऊपर ऊंगली उठाकर ये कहने की कि मेरा एक ऐसे आदमी के ऊपर क्रश है जो मैरिड है। तुम्हारे जैसे ही आदमी होते हैं जो औरतों के केरेक्टर पर लांछन लगाते हैं, तुम नीच हो। तुम्हारे जैसे आदमियों के कारण औरतें बदनाम होती हैं। यदि मेरे बारे में कुछ कहा तो मैं चीर दूंगी’। तत्पश्चात, राहुल और उनमें बहस जारी रहती है तथा पवित्रा रोने लगती हैं तो रूबीना उन्हें समझाती हैं कि राहुल ने जो भी कहा वो राहुल की ख़राब सोच है, वो परेशान न हों। निशांत राहुल को कहते हैं कि वो पवित्रा से माफ़ी मांग ले और बात यहीं खत्म कर दें। उत्तर में राहुल कहते हैं कि उन्हें पता है उन्होंने क्या कहा है वो पवित्रा से बिल्कुल माफ़ी नहीं मांगेगे।

स्वीमिंग पूल में पति संग एन्जॉय करते नजर आईं दीपिका कक्क्ड़

बिग बॉस से निकलने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला ने फैंस का जताया आभार, गौहर खान ने दी ये प्रतिक्रिया

मराठी लुक में रश्मि देसाई ने जीता फैंस का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -