राहुल वैद्य बनेंगे घर के नए कैप्टन, इन 3 कंटेस्टेंट की बजाएंगे बैंड
राहुल वैद्य बनेंगे घर के नए कैप्टन, इन 3 कंटेस्टेंट की बजाएंगे बैंड
Share:

अपनी बीती रिपोर्ट में हमने आपको 'बिग बॉस 14' के 4 ऐसे प्रतियोगी का जिक्र किया था, जोकि अब कैप्टेंसी के लिए आपस में भिड़ते हुए दिखाई देंगे। 'बिग बॉस 14' के आगामी एपिसोड में एजाज खान, राहुल वैद्य, अभिनव शुक्ला तथा निक्की तम्बोली एक-दूसरे को भयंकर टक्कर देंगे। बात की जाए राहुल वैद्य की तो वो आरम्भ से ही इस खेल शो का भाग रहे हैं किन्तु अभी तक वो घर के कप्तान नहीं बन पाए हैं। ऐसे में उन्हें इस बात का बहुत मलाल भी रहता है। पिछले सप्ताह कैप्टेंसी की दौड़ से बाहर होते ही राहुल वैद्य की आंखें भी भर आई थी क्योंकि इस टास्क को जीतने के लिए उन्होंने काफी श्रम किया था। 

वही अब यदि राहुल वैद्य इस सप्ताह घर के कप्तान बनते हैं तो तीन प्रतियोगी की शामत आना तो निर्धारित है। ये तीन प्रतियोगी कोई और नहीं बल्कि रुबीना दिलैक, राखी सावंत तथा एजाज खान हैं। एजाज खान एवं रुबीना दिलैक के साथ उनकी कभी भी नहीं बनी है। दोनों के साथ तो राहुल वैद्य कभी भी सीधे मुंह बात तक नहीं करते हैं। पिछले दिनों ही राखी सावंत तथा अली गोनी के मध्य बहुत बहसबाजी हुई है। ऐसे में राहुल वैद्य के कप्तान बनते ही रुबीना, एजाज तथा राखी को सबसे पहले मजा चखाएंगे। 

फैमिली वीक के चलते राहुल वैद्य की मां गीता वैद्य ने घर में एंट्री ली थी। राहुल वैद्य ने अपनी मां से बोला था 'कहीं ना कहीं हर बार कुछ ना कुछ छूट जाता है मां...मैंने कप्तान बनने के लिए बहुत श्रम किया था किन्तु नहीं जीत पाया। ऐसे में स्पष्ट है कि इस बार तो राहुल वैद्य जीत प्राप्त करने के लिए अपनी जी जान लगा देंगे।

कविता कौशिक पर ट्रोल्स ने कसा तंज, कहा- 'आपने सारी इज्जत खो दी'

जैस्मिन भसीन ने राहुल वैद्य के साथ अपने रिश्ते को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान, कहा- राहुल और मैं...

जैस्मिन भसीन के जाने का गम नहीं भूल पा रहे है अली गोनी, काम्या पंजाबी ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -