राहुल वैद्य ने की दिशा परमार संग 'तारों के शहर' की सैर, तस्वीर शेयर कर कही ये बात
राहुल वैद्य ने की दिशा परमार संग 'तारों के शहर' की सैर, तस्वीर शेयर कर कही ये बात
Share:

चर्चित टीवी शो बिग बॉस 14 फेम राहुल वैद्य भले ही ट्रॉफी हासिल नहीं कर पाए हो, किन्तु प्रशंसकों के दिल में स्थान बनाने में वे सफल रहें। राहुल इन दिनों अपनी प्रेमिका दिशा परमार के साथ वेकेशन का आनंद ले रहे हैं। उन्होंने दिशा को निजी हेलीकॉप्टर की सैर भी करवाई। हवा में दोनों की मोहब्बत परवान चढ़ती नजर आई। इसकी फोटोज राहुल ने स्वयं अपने सोशल हैंडल पर साझा की है, जो खूब वायरल हो रही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rahul Vaidya ???????????? (@rahulvaidyarkv)

बिग बॉस शो समाप्त होने के पश्चात् भी राहुल वैद्य का खुमार प्रशंसकों के सिर चढ़कर बोल रहा है। तभी वे अपने चहेते अभिनेता की छोटी से छोटी एक्टिविटी पर भी नजर रख रहे हैं। राहुल की तरफ से गर्लफ्रेंड दिशा के साथ की फोटो देख फैंस बहुत खुश हैं। इसमें राहुल और दिशा हेलीकाप्टर पर बैठे पोज देते दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने कैप्शन में बताया कि वो कुछ दिनों के लिए मुंबई से दूर जा रहे हैं।

राहुल वैद्य अपनी लेडी लव दिशा परमार का हाथ पकड़े एक से बढ़कर एक पोज देते दिखाई दिए। फोटोज में दोनों की बॉडिंग स्पष्ट रूप से देखने को मिली। वे साथ में बहुत खुश दिखाई दिए। ये फोटोज उन्होंने हेलीकॉप्टर के उड़ान भरने से पहले खिंचवाई। इतना ही नहीं अपने निजी हेलीकॉप्टर में बैठकर राहुल वैद्य पार्टी करते भी नजर आए। उन्होंने सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे डायलॉग ‘पार्री हो रही है…’पर भी वीडियो साझा किया। राहुल ने कुछ दूसरे वीडियो तथा फोटोज में दिशा की बहुत प्रशंसा भी की।

अभिनव ने पत्नी रुबीना संग किया पहाड़ी डांस, एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो

राखी सावंत की मां के उपचार के लिए आगे आए सोहेल खान, वीडियो शेयर कर कही ये बात

जैस्मिन कर रहीं थीं मेकअप तो अली ने बना डाला वीडियो, हो रहा वायरल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -