BB14 में दिखेंगे राहुल महाजन!, छोड़ चुके हैं स्मोकिंग
BB14 में दिखेंगे राहुल महाजन!, छोड़ चुके हैं स्मोकिंग
Share:

बिग बॉस 14 में इन दिनों ट्विस्ट पर ट्विस्ट आ रहे हैं। ऐसे में इन दिनों खबरें आ रहीं हैं कि जल्द ही शो में पॉलिटिशियन रहे प्रमोद महाजन के बेटे राहुल महाजन भी आ सकते हैं। आप सभी ने उन्हें बिग बॉस के सीजन 2 में देखा होगा। वहीँ अब यह खबरें आ रहीं हैं कि जल्द ही वह सीजन 14 में दिखाई दे सकते हैं। वैसे इससे पहले उन्होंने एक इंटरव्यू दिया है। इस इंटरव्यू में उन्होंने अपने स्मोकिंग और शराब पीने की आदत के बारे में बात की है।

उन्होंने बातचीत में कहा, ''अपने स्वास्थ्य और निजी जिंदगी को मैं अपने आप ही ठीक कर रहा हूं। मैं व्यस्त रहता हूं। मैंने स्मोकिंग और ड्रिंकिंग छोड़ दी है। मैं हेल्दी खाना खाता हूं, वर्कआउट करता हूं, आध्यात्मिक रूप से अपने को बेहतर बनाने की कोशिश कर रहा हूं, फिजिकल, मेंटल और पर्सनल रिश्तों को ठीक करने में लगा हुआ हूं।'' इसी के साथ आगे उन्होंने कहा, ''मैं 45 साल का हूं और मेरा जिंदगी को देखने का नजरिया बदल गया है। मैं पहले से ज्यादा इंटेंस हो गया हूं। मैं सैट गुरु और ओशो जैसी गुरुओं को सुन रहा हूं, एक उम्र के बाद आप आध्यात्म को अपना ही लेते हैं। मैं अब आध्यात्म, हेल्थ और जिंदगी से जुड़ी अन्य चीजों पर ध्यान देने लगा हूं जो मीडिया में नहीं आती।''

आगे उन्होंने अपनी स्मोकिंग की आदत को छोड़ने के बारे में कहा, ''मुझे अब आजाद महसूस होता है। अब ऐसा नहीं है कि अगर मुझे बिग बॉस जैसा शो मिलता है तो मैं शराब पीने जाऊंगा या पार्टी करूंगा। अब मेरे पास आजादी है। मुझे सिगरेट की जरूरत नहीं है। मैं आजाद हूं।'' आपको हम यह भी बता दें कि राहुल महाजन इंडस्ट्री के सबसे विवाद‍ित लोगों में से एक रहे हैं। उनके जीवन से जुडी कई कहानियां हैं जो जमकर चर्चाओं में रहीं हैं।

किसानों ने किया 8 दिसंबर को भारत बंद का आह्वान, आज फूकेंगे PM मोदी का पुतला

बिहार में बढ़ रहा है अपराधियों का आतंक, बदमाशों ने दिन दहाड़े व्यक्ति को उतारा मौत के घाट

कंगना को मीका सिंह ने दी सलाह- 'एक्टिंग करो, देशभक्ति...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -