BB14 PROMO: स्विमिंग पूल में कूदी रुबीना को बचाने दौड़ा यह कंटेस्टेंट
BB14 PROMO: स्विमिंग पूल में कूदी रुबीना को बचाने दौड़ा यह कंटेस्टेंट
Share:

'बिग बॉस 14' में इन दिनों नए-नए ट्विस्ट आ रहे हैं। अब शो के फिनाले में कुछ ही दिन शेष हैं। वैसे अब इसी बीच टीवी की 'छोटी बहू' ने दर्शकों का दिल जीतने के लिए खास प्लानिंग कर ली है। आप देख रहे होंगे कुछ दिनों से रुबीना दिलायक सभी को एंटरटेन करने के लिए कुछ ना कुछ ख़ास कर रहीं हैं। अब हाल ही में 'बिग बॉस 14' का नया प्रोमो सामने आया है। इस प्रोमो को देखकर लग रहा है रुबीना दिलायक दर्शकों को फिर से दुगना एंटरटेन करने वाली हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

जी दरअसल 'बिग बॉस 14' के नए प्रोमो में रुबीना बिग बॉस के निर्देश पर स्विमिंग पूल में कूदती हुई दिख रही हैं। वहीं आप देख सकते हैं प्रोमो में यह साफ नजर आ रहा है कि रुबीना इस चीज के लिए तैयार नहीं थी लेकिन फिर भी उन्होंने ऐसा किया है। वहीं रुबीना को जैसे ही स्विमिंग पूल में गिरता देखा वैसे ही विकास गुप्ता और अली गोनी चीखने लगे। उसके बाद अली गोनी स्विमिंग पूल में कूदकर रुबीना दिलायक को बचाने की कोशिश करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। वैसे आपको हम यह भी बता दें कि घरवालों को बिग बॉस ने नया टास्क दिया है, जिसे टाइम जोन के इर्द-गिर्द डिजाइन किया गया है।

घर में इस टास्क की घोषणा करते वक्त मेकर्स लाइट को जलाने बुझाने वाले हैं। वहीं इस दौरान जलती-बुझती लाइटों को देखकर घरवालों के होश उड़ जाएंगे। उसके बाद सभी नए टास्क को पूरा करने के लिए मेहनत करते नजर आने वाले हैं। आपको बता दें कि इस बार घर से बेघर होने के लिए देवोलीना भट्टाचार्जी, विकास गुप्ता, निक्की तम्बोली और राहुल वैद्य नॉमिनेट हुए हैं ऐसे में इस समय राहुल वैद्य को सबसे ज्यादा वोट मिल रहे हैं। वहीं बाकी सभी पीछे हैं।

बगदाद में दो आतंकवादी हमलों के कई संदिग्ध आयोजकों को किया गया गिरफ्तार

वायरल हो रहे सना खान के नेगेटिव वीडियो, एक्ट्रेस बोली- 'मेरा दिल टूट चुका है'

MP: अगले 5-6 दिनों तक और तेज चलेंगी सर्द हवाएं, बढ़ सकती है ठंड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -