BB14 PROMO: रुबीना ने दी पति अभिनव को गाली, गुस्से में एक्टर ने किया यह काम
BB14 PROMO: रुबीना ने दी पति अभिनव को गाली, गुस्से में एक्टर ने किया यह काम
Share:

इन दिनों 'बिग बॉस 14' में जो कुछ भी हो रहा है वह सब दर्शकों को बड़ा पसंद आ रहा है। शो के बीते 'वीकेंड का वार' में सलमान खान ने रुबीना को जमकर लताड़ा था। जी दरअसल उन्होंने लड़ाई के दौरान अर्शी खान की तरफ अपने हाथ की छोटी उंगली दिखाई थी, और उसी के बाद खूब बवाल हुआ था। ऐसे में 'वीकेंड का वार' में सलमान ने कहा कि, 'रुबीना मिडल फिंगर दिखाना चाहती थीं, लेकिन नेशनल टेलीविजन पर वह ऐसा नहीं कर सकती थीं, इसलिए हाथ की सबसे छोटी उंगली दिखाई।'

यह सुनने के बाद रुबीना इससे इनकार करती रहती हैं। वहीं अब मेकर्स ने आने वाले एपिसोड का प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें अभिनव और रुबीना के बीच बहस हो जाती है, जिसके बीच रुबीना पति के लिए एक अपशब्द बोलती हैं। यह सुनकर अभिनव को गुस्सा आ जाता है और वह यह कहकर वहां से चले जाते हैं कि 'मेरे साथ बिग बॉस मत खेलना।' जी दरअसल इन दिनों घर में अभिनेत्री मोनालिसा भी आई हैं और वह सभी घरवालों से कहती हैं कि 'वह लिपस्टिक से जिस भी सदस्य का नाम मिरर पर लिखेंगी वह घर से बेघर हो जाएगा।' यह कहने के बाद वह नाम लिखती हैं, लेकिन नाम किसका है, यह पता नहीं चल पाया है। नाम देखकर अभिनव और रुबीना टेंशन में आ जाते हैं।

आप देख सकते हैं प्रोमो में अभिनव, रुबीना से कह रहे हैं, 'राखी का मजाक उड़ाया ना? अपनी ईगो साइड पे रखो थोड़ी देर। बोला था ना उस दिन मत ड्रामा कर सोने को लेकर।' यह सुनकर रुबीना चिढ़ जाती हैं और गुस्से में बोलती हैं, 'यार बोल तो रही हूं कि समझ आ रही है।' इसके बाद वह पति अभिनव को गाली देते हुए बोलती हैं कि 'प्लीज अब यह सब अभी बंद कर दो। मुझे मत बताओ की क्या करना है। मैं तुम्हें बता रही हूं और भीख मांग रही हूं।' इस पर अभिनव गुस्से में कहते हैं, 'मेरे साथ बिग बॉस मोड में मत खेलना।' फिर वह वहां से चले जाते हैं और रुबीना रोने लगती हैं। वैसे प्रोमो को देखकर लग रहा है आने वाले एपिसोड में कुछ धमाकेदार होने वाला है।

माँ और बेटी के साथ पहले किया गया दुष्कर्म और फिर कर दिया वीडियो वायरल

मध्यप्रदेश के सीएम ने कहा- पन्ना जिले में खनिज देव कॉर्प की खदान बंद नहीं होगी

कोरोना वैक्सीन को लेकर सियासत जारी, अखिलेश के बाद अब कांग्रेस नेताओं ने उठाए सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -