BB14 में टूट जाएगी इन दो दोस्तों की दोस्ती, सामने आया नया प्रोमो
BB14 में टूट जाएगी इन दो दोस्तों की दोस्ती, सामने आया नया प्रोमो
Share:

टीवी के बहुत ही बेहतरीन होस्ट कहे जाने वाले सलमान खान का सबसे विवादित रिएलिटी शो 'बिग बॉस 14' एक बार फिर से बड़े ट्विस्ट के साथ तैयार है। जी हाँ, शो में बीती रात घर के सभी सदस्य डांस फ्लोर पर नाचते नजर आए। जी दरअसल कैप्टेंसी टास्क बीबी डिस्को नाइट में 'बिग बॉस 14' के सभी सदस्यों को डांस करना का मौका मिला। वहीँ इस दौरान घर के सभी सदस्य मिलकर मस्ती करते नजर आए। अब सभी की मस्ती का ये सिलसिला आज रात भी जारी रहने वाला है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

जी दरअसल हाल ही में शो का नया प्रोमो आया है जो आप देख सकते हैं। इस प्रोमो में दिखाई दे रहा है कि बीबी डिस्को नाइट में पवित्रा पुनिया और राहुल वैद्य की दोस्ती में दरार आने वाली है। वैसे आप सभी जानते ही होंगे कि घर के नए कैप्टन को चुनने के लिए बिग बॉस ने डिस्को नाइट का आयोजन किया है। ऐसे में इस डिस्को नाइट के हर राउंड में कुछ सदस्यों को इस गेम से बाहर कर दिया गया। बताया जा रहा है हारने वाले सदस्य कैप्टेंसी की रेस से बाहर हो जाएंगे। वहीँ घरवाले आपसी सहमती से ऐसे लोगों के नाम का चुनाव करते नजर आएँगे जिसको टास्क से आउट करना था। वहीँ शो में कैप्टेंसी टास्क के दौरान पवित्रा पुनिया और राहुल वैद्य के बीच घमासान शुरू हो जाएगा।

अब आने वाले एपिसोड में पवित्रा पुनिया और राहुल वैद्य दोनों मिलकर एक दूसरे को खरी खोटी सुनाने वाले हैं। आप देख सकते हैं 'बिग बॉस 14' के नए प्रोमो में राहुल वैद्य एली गोनी को कैप्टन बनाने की बात कह रहे हैं। इस बात को सुनकर पवित्रा पुनिया, राहुल वैद्य से नाराज हो जाएगी। आप देख सकते हैं प्रोमा में पवित्रा पुनिया, राहुल वैद्य से कह रही हैं कि तुमने कैप्टन के लिए मेरा नाम क्यों नहीं लिया। उसके बाद पवित्रा पुनिया अपने दोस्त राहुल वैद्य को ही टास्क से बाहर करने में जुट गईं। वहीँ राहुल वैद्य की बातें सुनकर पवित्रा पुनिया कहती नजर आ रही हैं कि 'मुझे यहां से कोई नहीं हटा सकता। पवित्रा पुनिया किसी की नहीं सुनती बल्कि लोग उसकी बात सुनते हैं।' वैसे अब ऐसा लग रहा है बवाल और अधिक होने वाला है।

बॉम्बे हाई कोर्ट ने दी इन दो जैन मंदिरों को खोलने की इजाजत, लेकिन रहेंगी ये शर्तें

'तेरी मेरी एक जिन्दरी' में नेगेटिव किरदार निभाएंगे मनोज चंदीला

ऑरिजनल बैचलरेट ट्रिस्टा सेटर ने अपनी शादी को लेकर किया ये खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -