BB14: कविता पर भड़कीं पवित्रा, कहा- 'घर में बस एक ही दादा है'

BB14: कविता पर भड़कीं पवित्रा, कहा- 'घर में बस एक ही दादा है'

बिग बॉस 14 में जब से तीन नए चेहरे शामिल हुए हैं तब से विवाद और अधिक बढ़ चुके हैं। आप जानते ही होंगे इस बार शो में कव‍िता कौश‍िक, शार्दुल पंड‍ित और नैना सिंह आए हैं और धीरे-धीरे सभी अपने पैर जमाने में लगे हुए हैं। आप देख रहे होंगे घर में आते ही कव‍िता को घर की बागडोर मिल गई और अब वह कैप्टन बन चुकीं हैं। आपको याद हो तो बीते एप‍िसोड में दिखाया गया था क‍ि कैसे कव‍िता अपनी कैप्टेंसी निभाते हुए शार्दुल को फटकार लगाती हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

वहीँ उस दौरान कविता पव‍ित्रा पर भी नाराज हो जाती हैं इसके आलावा शार्दुल और पव‍ित्रा दोनों को रूल्स फॉलो करने के सख्त आदेश देती हैं। ऐसे में कविता पव‍ित्रा से कहती हैं कि, 'ऐसे लोगों को तो मैं अपने घर के बाहर भी ना खड़ा होने दूं'। इस बात को सुनते ही पव‍ित्रा गुस्सा हो जाती हैं। वैसे वह उस वक्त तो कुछ नहीं कह पाती लेकिन अब उन्होंने बहुत कुछ कहा है। जी दरअसल नॉमिनेशन टास्क में कैप्टन कव‍िता को बिग बॉस पांच नॉमिनेटेड सदस्यों में से किसी एक को बचाने की इजाजत देते हैं।

इस पर कव‍िता, एजाज खान का नाम लेती हैं और उन्हें नॉमिनेशन से बचा लेती हैं। इसे देखने के बाद पव‍ित्रा और भड़क जाती हैं। उसके बाद पव‍ित्रा, शार्दुल पंड‍ित और अभ‍िनव से कहती हैं- 'ये एक बहुत निराशाजनक एहसास है कि मैं यहां रेड जोन में हूं पता नहीं किन वजहों से। और रही बात लोगों की जो बालते हैं ऐसों को तो मैं घर के बाहर भी ना खड़ा करूं। इंतजार करो।।।मैं बस आपके उस ओहदे की इज्जत करती हूं'।

उसके बाद आगे वह कहती हैं, 'इसका जवाब दूंगी मैं उसको। 'ऐसों को तो मैं अपने घर के बाहर भी ना खड़ा करूं' ये कहना एक बहुत बड़ी बात होती है। तुम्हें शर्म आनी चाहिए क‍ि तुम किसके घर में घुसके कैसी बातें कर रहे हो। आपकी जानकारी के लिए बता दूं तुम मेरे घर में घुसी हो अभी, मैं तुम्हारे घर के बाहर नहीं तुम इस घर के बाहर खड़ी थी, देख कर आ रही हो सब। और इस घर में एक ही दादा है और दादा एक ही रहेगा। मानो या ना मानो सबको पता है सबके जेहन में है यहां कौन दादा है'। वैसे आपको हम यह भी बता दें कि दादा से पव‍ित्रा का इशारा अपनी ओर है वह खुद को दादा मानती हैं।

राहुल ने जान पर नेपोटिज्म को लेकर किया कमेंट, गुस्साए जान ने कही ये बात

'बिग बॉस 13' के इस कंटेस्टेंट पर टूटा दुखों का पहाड़, हुआ माँ का निधन

अप्राकृतिक दुष्कर्म मामले में तीसरी बार जेल भेजा गया मौलवी साकिब, FB पर युवक को झांसा देकर बनाया शिकार