पवित्रा-एजाज को साथ देख भड़के X-हस्बैंड, कहा- 'तलाक के बाद उसके साथ रहना'
पवित्रा-एजाज को साथ देख भड़के X-हस्बैंड, कहा- 'तलाक के बाद उसके साथ रहना'
Share:

एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया को आप सभी ने बीते दिनों ही बिग बॉस सीजन 14 में देखा होगा। शो के दौरान उन्होंने लोगों के दिलों में अपनी एक अलग जगह बना ली है। अब वह चर्चाओं में हैं। वैसे वह शो से बाहर हो चुकीं हैं लेकिन लोग उनके बारे में अब भी बातें कर रहे हैं। वैसे शो में पवित्रा का नाम एक्टर एजाज खान संग जुड़ा। दोनों का एक अलग ही कनेक्शन देखने को मिला। ऐसे में अब पवित्रा पुनिया के एक्स हस्बैंड सुमित माहेश्वरी ने दोनों के रिश्ते पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

हाल ही में सुमित ने पवित्रा पुनिया को निशाने पर लिया है। उन्होंने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में यह दावा किया है कि 'मैं पवित्रा से अलग जरूर हुआ हूँ, लेकिन हमारी शादी अभी नहीं टूटी है। अभी तक हमने डिवोर्स नहीं लिया है।' आगे उन्होंने बताया, 'पवित्रा, एजाज का सिर्फ इस्तेमाल कर रही हैं।' इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि, 'डिवोर्स देने के बाद पवित्रा चाहे तो एजाज संग रह सकती हैं, मुझे कोई दिक्कत नहीं है। लेकिन अभी के लिए जब शादी नहीं टूटी है, मैं दोनों को साथ में नहीं देख सकता।'

सुमित ने यह भी बताया कि पवित्रा ने उनका दिल एक बार नहीं बल्कि कई बार तोड़ा था। जब वह पवित्रा के साथ थे तो भी पवित्रा के कई लोगों के साथ संबंध थे। उन्होंने उन लोगों के नाम भी बताए जिनसे पवित्रा के रिश्ते थे। उन्होंने पारस छाबड़ा, प्रतीक सहजपाल का नाम लिया है। वैसे फिलहाल पवित्रा खुद को सिंगल बताती हैं।

मध्य एशिया में फंसे 50 वैज्ञानिकों और कोरोना मरीजों को लेकर स्वदेश लौटा भारतीय वायुसेना का विमान

Video: मैच के दौरान लड़के ने किया गर्लफ्रेंड को प्रपोज, ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने बजाई ताली

कब लॉन्च होगी कोरोना वैक्सीन ? आज तीन टीमों से चर्चा करेंगे पीएम मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -