निक्की तम्बोली के इविक्शन ने सोशल मीडिया पर छेड़ी जंग, निर्माता पर भड़के फैंस
निक्की तम्बोली के इविक्शन ने सोशल मीडिया पर छेड़ी जंग, निर्माता पर भड़के फैंस
Share:

सलमान खान के विवादित रिएलिटी शो 'बिग बॉस 14' का आज मिनी फिनाले है। टॉप 4 में स्थान बनाने के लिए आज घरवालों के मध्य अंतिम टक्कर होने वाली है। फिनाले की इस गहमागहमी में घर के किसी एक मेंबर को 'बिग बॉस 14' का शो छोड़कर जाना पड़ेगा। अपनी पिछली रिपोर्ट में हमने आपको बताया था कि निक्की तम्बोली 'बिग बॉस 14' के घर से निकल चुकी हैं। फिनाले से ठीक पूर्व निक्की तम्बोली को शो से बाहर कर दिया गया है।

वही निक्की तम्बोली के इनिक्शन से प्रशंसक बहुत हैरान रह गए हैं। प्रशंसकों को इस बात का भरोसा नहीं हो रहा है कि 'बिग बॉस 14' के हाउस से निक्की तम्बोली जा चुकी हैं। ऑडियंस के अनुसार, निक्की तम्बोली 'बिग बॉस 14' के टॉप 4 में रहने के काबिल थीं। ऐसे में प्रशंसक 'बिग बॉस 14' के निर्माता के इस निर्णय पर उंगली उठा रहे हैं। 

प्रशंसक निक्की तम्बोली के समर्थन में उतर आए हैं। यही कारण है जो सोशल मीडिया पर 'निक्की डिजर्व फिनाले' तथा 'निक्की इज बॉस' जैसे हैश टैग ट्विटर पर ट्रैंड करने लगे हैं। प्रशंसक चाहते हैं कि निक्की तम्बोली को एक बार फिर से 'बिग बॉस 14' के घर में बुला लिया जाए क्योंकि उनका इविक्शन सही नहीं है। वही 'बिग बॉस 14' के प्रशंसक निरंतर सोशल मीडिया पर 'बिग बॉस 14' के निर्माता को ट्रोल कर रहे हैं। निक्की तम्बोली की जर्नी के बारे में चर्चा करते हुए एक प्रशंसक ने लिखा, ये एक एकमात्र ऐसी मेंबर है जो कि फर्स्ट डे से ही 'बिग बॉस 14' में गेम खेल रही है। 

यूपी के मजदूर किसान पर मेहरबान हुईं लक्ष्मी, इस शो में जीते 50 लाख रुपए

'दिया और बाती हम' की संध्या बींदणी ने किया मनाली ट्रांस पर जबरदस्त डांस

कपिल के शो जैसा अपने शो का नाम रखने पर ट्रोल हुए मुकेश खन्ना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -