इस वजह से BB14 से बेघर होंगे ऐजाज खान, अर्शी को लगेगा झटका
इस वजह से BB14 से बेघर होंगे ऐजाज खान, अर्शी को लगेगा झटका
Share:

ब‍िग बॉस 14 में इन दिनों ट्विस्ट पर ट्विस्ट आ रहे हैं। ऐसे में शो में ट्रॉफी के दावेदारों की ल‍िस्‍ट में सबसे पहला नाम रुबीना दिलायक का है। वह सबसे मजबूत नाम मानी जा रहीं हैं लेकिन उनके अलावा एक नाम और है और वह है एक्‍टर ऐजाज खान का। वहीं उनके मजबूत दावेदार होने के बाद भी वह अब शो से बाहर होने वाले हैं। जी हाँ, ऐजाज को आप जल्द ही बाहर जाते देखने वाले हैं। वैसे उन्होंने न तो कोई न‍ियम तोड़ा है और न ही वो वोटों की कमी की वजह से घर से बाहर हो रहे हैं। बल्कि इसका कोई और ही कारण है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

खबरों के मुताबिक उनके बाहर जाने की वजह उनके वर्क कमिटमेंट हैं। सामने आ रहीं खबर के मुताबिक ऐजाज खान अपने एक शो की शूटिंग के लिए इस शो से बाहर हो रहे हैं। फिलहाल ब‍िग बॉस के ताजा प्रोमो में आप देख सकते हैं 'ऐजाज की जगह देवोलीना घर में एंट्री करती हुई नजर आ रही हैं।' वैसे आप जानते ही होंगे ऐजाज खान बिग बॉस के घर में अपने गुस्‍से, अपने झगड़ों और को-कंटेस्‍टेंट पवित्र से अपने लव-एंगल के चलते खूब सुर्खियों में रहे हैं।

फिलहाल आप देख सकते हैं ताजा प्रोमो में ब‍िग बॉस खुद ऐजाज के इस घर के 106 द‍िन के सफर के बारे में बात करते हुए उनके घर से बाहर होने की घोषणा करते हैं। इस बात को सुनते ही सारे घरवाले चौंक जाते हैं और अर्शी खान रोने लगती हैं। एक रिपोर्ट को देखा जाए तो ऐजाज अपने वर्क कमिटमेंट के चलते शो से बाहर हो रहे हैं। ऐजाज खान यह नहीं चाहते हैं कि क्रू इंतजार करे, उनके बाहर आने का। वैसे बीते दिनो ही यह खबर आई थी कि ब‍िग बॉस की अवधि बढ़ गई है और यही वजह है कि ऐजाज बाहर जा रहे हैं।

अमृतसर से जयनगर जा रही ट्रैन के 2 डिब्बे पटरी से उतरे

8 महीने के बच्चे को सड़क पर लाकर माँ ने दे दी मौत, काटा कुल्हाड़ी से

कोरोना टीकाकरण पर केंद्र ने बदली रणनीति, जानिए आपके राज्य में कब लगेगी वैक्सीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -