बिग बॉस 14 के लिए शूट नहीं करेंगी मोनालिसा
बिग बॉस 14 के लिए शूट नहीं करेंगी मोनालिसा
Share:

बिग बॉस 14 प्रशंसकों को रोमांचित करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। जैसा कि यह पहले से ही पता है कि यह सीज़न पिछले सीजन से 'बहुत अलग' होने वाला है। न केवल यह लॉकडाउन स्थिति से प्रेरित होगा, बल्कि इसे और अधिक रोचक बनाने के लिए कुछ नए नियम, विलासिता और प्रोटोकॉल भी जोड़े जाएंगे। राउंड करने वाले प्रतियोगियों की अस्थायी सूची में दर्शकों की दिलचस्पी है, और वे बिग बॉस 14 के शुरू होने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है। 

कुछ दिनों पहले यह पता चला था कि पिछले सीज़न के कुछ मजबूत प्रतियोगी बीबी 14 घर में 'नए मेहमान' के रूप में प्रवेश करेंगे। बिग बॉस 14 के लिए सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान के प्रोमो ने दर्शकों की उत्सुकता को एक शीर्ष स्तर पर पहुंचा दिया है। इन तीनों के अलावा, एक अन्य लोकप्रिय पूर्व खिलाड़ी का नाम BB 14. का हिस्सा बनने के लिए काफी प्रत्याशित था। खैर, हम बात कर रहे हैं मोनालिसा उर्फ अंतरा बिस्वास की, जिन्होंने बिग बॉस सीजन 10 में अपनी अदाओं से सबको चौंका दिया था।

कई मीडिया रिपोर्टों ने पहले दावा किया था कि मोनालिसा भी बिग बॉस 14 में एक विशेष अतिथि होंगी, और उसी के लिए एक प्रोमो शूट करेंगी। हालांकि, अभिनेत्री ने अभी ऐसी किसी भी खबर का खंडन नहीं किया है। जी हां, एक प्रमुख मनोरंजन पोर्टल के साथ हाल ही में चैट में, मोनालिसा ने अफवाहों को गलत कहा है, जिसमें दावा किया गया है कि वे सच नहीं हैं। उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि वह बिग बॉस 14. के लिए किसी विशेष प्रोमो की शूटिंग नहीं कर रही है। हालांकि, यह दिलचस्प होगा कि मोनालिसा बीबी 14 में अपना जादू बिखेरती है। इस बीच, विवादित रियलिटी शो के सेट से मेजबान सलमान खान का एक बीटीएस वीडियो भी सामने आया था, और इसने सभी को उत्सुक कर दिया है। वीडियो में, प्रोडक्शन टीम के नए दिशानिर्देशों के अनुसार सभी एहतियाती कदम उठाती हुई दिखाई दे रही है, जबकि सलमान उनके साथ बातचीत कर रहे हैं, अपनी लाइनों की रिहर्सल कर रहे हैं, और प्रोमो की शूटिंग कर रहे हैं। बिग बॉस सीज़न 14 कलर्स टीवी पर 3 अक्टूबर 2020 को रात 9 बजे से शुरू होने वाला है।

अपने से 11 साल छोटे शख्स को डेट कर रही है गौहर खान, जल्द कर सकती है शादी

निया के बर्थडे केक को देख सोशल मीडिया पर भड़के फैंस, कर रहे है जमकर ट्रोल

बिग बॉस सीजन 14 में नज़र आएँगे ये दो नए चेहरे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -