बिग बॉस 14 में होगा मिड वीक एलिमिनेशन, अभिनव शुक्ला होंगे बेघर!
बिग बॉस 14 में होगा मिड वीक एलिमिनेशन, अभिनव शुक्ला होंगे बेघर!
Share:

बिग बॉस 14 इन दिनों चर्चाओं में है। शो का फिनाले जल्द ही होने वाला है। आप देख रहे होंगे शो में टॉप 7 कंटेस्टेंट बचे हैं और शो अपने आखिरी चरण पर भी धीरे-धीरे पहुंच रहा है। जी दरअसल दो हफ्ते बचे हैं और दो हफ्ते बाद शो खत्म होने वाला है। अब शो में मिड वीक एविक्शन भी होने वाला है। जी दरअसल बिग बॉस ने मिड वीक एलिमिनेशन की एनाउंसमेंट कर दी है। आने वाले बुधवार के एपिसोड में यह पता चलने वाला है कि कौन एक सदस्य घर से बेघर हो रहा है।

कौन होगा घर से बेघर? - इस समय सोशल मीडिया पर एक नाम को लेकर खबरें आ रही हैं जो इस बार घर से बेघर होने वाला है। वैसे वह नाम किसी और का नहीं बल्कि अभिनव शुक्ला का है। हाल ही में बिग बॉस के फैन पेज द खबरी ने इस बारे में जानकारी दी है। द खबरी के अनुसार अभिनव शुक्ला एविक्ट हो रहे हैं। वैसे अभिनव एविक्ट होते हैं या नहीं, ये देखना काफी दिलचस्प होने वाला है। वैसे अगर अभिनव घर से बाहर जाते हैं तो ये काफी शॉकिंग होने वाला है। वैसे अब तक ऑफिशियली कुछ भी सामने नहीं आया है। इस समय शो में घरवालों को सपोर्ट करने के लिए जो करीबी गए हैं, इस एलिमिनेशन में उन्ही का हाथ बताया जा रहा है।

अभिनव का गेम- वैसे अभिनव के बारे में बात करें तो वो घर में जब आए थे तो उनका गेम बहुत स्लो था। बीते दिनों सलमान खान ने उन्हें रुबीना का सामान तक कह डाला था, क्योंकि वो घर में कुछ भी करते नहीं दिख रहे थे। वैसे जैसे-जैसे शो में दिन बढ़ते गए वैसे वैसे अभिनव का गेम स्ट्रॉन्ग होता गया। देखते ही देखते फैंस उन्हें पसंद करने लगे। इस समय अभिनव की पॉपुलैरिटी बढ़ चुकी है।

आज फिर बंगाल दौरे पर रहेंगे भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, परिवर्तन यात्रा को दिखाएंगे हरी झंडी

कजिन की शादी में इरा खान ने मचाया धमाल, सामने आईं फोटोज

आज पीएम मोदी और अफ़ग़ानी राष्ट्रपति गनी की वर्चुअल बैठक, शहतूत डैम प्रोजेक्ट पर होगा मंथन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -