सलमान खान का शो बिगबॉस इस वजह से नहीं होगा टेलीकास्ट
सलमान खान का शो बिगबॉस इस वजह से नहीं होगा टेलीकास्ट
Share:

लॉक डाउन के बाद टीवी शोज की शूटिंग लगभग शुरु हो चुकी है। वहीं ऐसे में अब बिग बॉस के फैंस इस शो के नए सीजन का इंतज़ार कर रहे है। कोरोना वायरस लॉकडाउन के बाद भी बिग बॉस 14 के मेकर्स इस शो पर काम करने में लगे हुए थे परन्तु ऐसा लगता है कि फैंस को सलमान खान के शो को देखने के लिए और लंबा इंतजार करना होगा। टीवी शो बिग बॉस 14' के मेकर्स अक्टूबर या नवंबर तक इस शो को लाने वाले हैं। वहीं मेकर्स के इस डिसीजन की कई सारे कारण बताये  जा रहे हैं | मुंबई में कोरोना वायरस के मामलों में तेजी आ रही है। 

वहीं ऐसे में शो 'बिग बॉस 14' को लॉन्च करना मेकर्स के लिए बड़ा सवाल है । ऐसा बताया जा रहा है कि 'बिग बॉस 14' के सेट पर कंटेस्टेंट्स के अलावा काफी बड़ी  टीम भी है जो हर समय घर पर निगाहें रखती है।साथ ही  एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद बॉलीवुड जगत हंगामा मचा हुआ है। वहीं सुशांत सिंह राजपूत की मौत के लिए बॉलीवुड सितारों को लोग जिम्मेदार मान रहे हैं। और नेपोटिज्म की इस बहस के दौरान  'बिग बॉस 14' के मेकर्स इस मामले के ठंडा होने का इंतजार कर रहे हैं जिससे  शो की टीआरपी पर किसी तरह का कोई असर न पड सके । वहीं सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से ही उनके फैंस ने सलमान खान को ट्रोल करना शुरू कर दिया हैं। 

ऐसा माना जा रहा है सलमान खान, करण जौहर जैसे सितारों के कारण ही सुशांत सिंह राजपूत को बॉलीवुड में काम नहीं मिला था और इस वजह से उन्होंने अपनी जान दी है । इन आरोपों से सलमान खान की फैन फॉलोइंग पर गहरा असर पड़ रहा है। वहीं माना जा रहा है कि 'बिग बॉस 14' शुरु होने से पहले शो के सभी कंटेस्टेंट्स को 14 दिनों के लिए आइसोलेशन में रहना होगा। बता दें की  मेकर्स को शो लॉन्च करने से पहले काफी समय की जरुरत पड़ेगी जिससे  सारी तैयारियां ठीक से हो सकती है ।'बिग बॉस 14' के लिए मेकर्स ने बहुत से टीवी सितारों को अप्रोच किया हैं परन्तु  कोई भी सलमान खान के इस शो में काम करने के लिए तैयार नहीं है। सबकी अपनी अपनी वजह है जिसकी वजह से इन सितारों ने बिग बॉस का हिस्सा बनने से फिलहाल मना कर दिया है | 

सुशांत से इसलिए बात नहीं करती थी अंकिता लोखंडे

सीरियल कसौटी में इस अदाकारा को किया रिप्लेस

शूटिंग से पहले टीवी शोज के सेट को किया गया सैनेटाइज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -