सलमान खान के शो में अब कॉमनर्स की हो सकती है एंट्री
सलमान खान के शो में अब कॉमनर्स की हो सकती है एंट्री
Share:

टीवी का जाना माना शो 'बिग बॉस 13'  खत्म हुआ है और जिस तरह से इस सीजन ने टीआरपी लिस्ट में नम्बर बटोरे है, उसे देखकर हर कोई दंग था।इसके साथ ही  नए कॉन्सेप्ट और कुछ बदलाव के साथ शुरु हुए इस सीजन ने हर किसी का दिल जीत लिया था। वहीं खास बात यह है कि इस सीजन में कई वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई, जिसके चलते इस शो को कई हफ्तों के लिए आगे भी बढ़ाया गया। इसके साथ ही बिग बॉस के 13वें सीजन में सिर्फ और सिर्फ सेलेब्स ने ही हिस्सा लिया था और मेकर्स ने इस बारी कॉमनर्स के लिए सभी दरवाजें बंद कर दिए थे। वहीं टीआरपी बटोरने के साथ-साथ इस सीजन को कई ऐसी जोड़िया भी मिल गए जोकि आए दिन सुर्खियों में छाए रहते हैं।

इसके साथ ही  कुल मिलाकर ये सीजन काफी हिट रहा और अब 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) से हर किसी की उम्मीद और भी बढ़ चुकी है | वहीं ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो 'बिग बॉस 14' के जरिए मेकर्स एक बार फिर से कॉमनर्स के लिए दरवाजा खोलने वाले हैं। खबरें है कि इस सीजन के लिए मई से ऑडिशन शुरु भी हो जाएंगे। वहीं इस सीजन में घर को एक जंगल में तब्दील किया जा सकता है और 4-5 कॉमनर्स के साथ-साथ इस सीजन में बाकी सदस्य जाने-माने सेलेब्स होंगे| सुनने में आ रहा है कि इस साल बिग बॉस का नया सीजन सितम्बर महीने में ही शुरु हो जाएगा। वहीं देश में फैली कोरोना वायरस की महामारी के थमने के बाद ही मेकर्स इस विषय में कुछ फैसला लेंगे।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की कुछ महीने पहले ही विकास गुप्ता ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वह चाहते है कि उनके खास दोस्त करण कुंद्रा बिग बॉस 14 का हिस्सा बनें। इसके अलावा अलीशा पंवार, जैस्मीन भसीन, आंचल खुराना, आकांक्षा पुरी और मानसी श्रीवास्तव जैसे तमाम सितारे इस शो में हिस्सा लेने के लिए बेताब हैं। अमूनन देखा गया है कि जिस-जिस सीजन में कॉमनर्स ने हिस्सा लिया है, उस सीजन में काफी बवाल मचा है। वहीं 10वें, 11वें और 12वें सीजन में कई कॉमनर्स ने तो अपनी मौजूदगी दर्ज करवाने के लिए खूब पापड़ बेले थे।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Bigg Boss 14 -Mr Khabri (@mrkhabri_official) on

लॉकडाउन में अंकिता लोखंडे को सतायी बॉयफ्रेंड की याद

आमिर अली और संजीदा शेख के अलग होने का यह था असली कारण

नागिन फेम मौनी रॉय को आयी अपने परिवार की याद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -